Top News
Next Story
NewsPoint

मृणाल ठाकुर ने मंद रोशनी में दिखाया अपना गोल्डन लुक

Send Push

मुंबई, 26 सितंबर . अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर अपने नवीनतम फोटोशूट की एक शानदार झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है. इसमें वह एक खूबसूरत पारंपरिक अनारकली सूट में नजर आ रही है. यह पहनावा फैशन के प्रति उनके आकर्षण को उजागर करता है, साथ ही आधुनिकता को क्लासिक आकर्षण के साथ सहजता से जोड़ता है.

इंस्टाग्राम पर मृणाल के 13.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस प्‍लेटफॉर्म पर उन्‍होंने अपनी कई शानदार फोटो को अपने फैंस के साथ शेयर किया. अपने इस लुक के लिए अभिनेत्री ने कम मेकअप को चुना. उन्होंने अपने बालों को बीच में पार्टीशन करके स्टाइल किया है. मंद रोशनी में वह अपने पारंपरिक परिधान बेहद खूबसूरत लग रही है. उन्‍हाेंने मैचिंग हैवी झुमके और एक अंगूठी के साथ अपने लुक को पूरा किया.

उनकी पोस्ट को स्पार्कल और डव इमोजी के साथ कैप्शन दिया गया है, जो उनके आकर्षक सौंदर्य में सनकीपन का स्पर्श जोड़ता है.

मृणाल ने 2012 में टेलीविजन शो ‘मुझसे कुछ कहती है…ये खामोशियां’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. वह ‘अर्जुन’, ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने ‘नच बलिए 7’ में भी भाग लिया है.

मृणाल वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन 2’ का भी हिस्सा थीं. वह ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ नामक एपिसोड में अधीरा आर्या के रूप में दिखाई दीं. प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाला यह रोमांटिक ड्रामा एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, और दिल्ली के दो वेडिंग प्लानर तारा और करण के जीवन को दर्शाता है.

सीरीज में शोभिता धुलिपाला, अर्जुन माथुर, जिम सर्भ, शशांक अरोड़ा, कल्कि कोचलिन, शिवानी रघुवंशी और मोना सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं.

उन्होंने ‘लव सोनिया’, ‘सुपर 30’, ‘बाटला हाउस’, ‘धमाका’, ‘सीता रामम’, ‘पिप्पा’ और ‘द फैमिली स्टार’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई तेलुगु साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898AD’ में दिव्या के रूप में कैमियो भूमिका निभाई थी. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी ने अभिनय किया था.

मृणाल की अगली फिल्म ‘पूजा मेरी जान’ और ‘है जवानी तो इश्क होना है’ है. इसके अलावा, उनके पास ‘सन ऑफ सरदार 2’ भी है, जिसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं.

एमकेएस/जीकेटी

The post मृणाल ठाकुर ने मंद रोशनी में दिखाया अपना गोल्डन लुक first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now