Top News
Next Story
NewsPoint

देश में बहुत जल्द जातीय जनगणना होने जा रही है : अनुप्रिया पटेल

Send Push

लखनऊ, 2 अक्टूबर . उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल अपना दल (सोनेलाल) की एक महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लिया और पार्टी की आगामी योजनाओं पर चर्चा की.

पत्रकारों से बात करते हुए मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने जातीय जनगणना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना की बात नई नहीं है, इसकी बात पार्टी ने हमेशा की है. देश में बहुत ही जल्द जातीय जनगणना होने जा रही है. इसको लेकर अपना दल (सोनेलाल) का स्पष्ट रुख है कि देश में जातीय जनगणना कराई जाए. हमने अपना पक्ष एनडीए नेतृत्व को भी बताया है.

उन्होंने बताया कि लखनऊ में पार्टी की मासिक बैठक संपन्न हुई. इसमें आगामी दो महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई. अपना दल के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल जी के परी निर्माण दिवस पर 17 अक्टूबर को और 4 नवंबर को पार्टी की स्थापना दिवस का कार्यक्रम देवरिया जिले में मनाया जाएगा. ये प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम होंगे, जिनको मनाने के लिए कार्यकर्ताओं को बड़ी से बड़ी संख्या में पहुंचने का आह्वान किया गया है.

अनुप्रिया पटेल ने बताया कि प्रदेश में कुछ-कुछ जिला स्तरीय कार्यक्रम भी आयोजित होंगे, जिसमें काशीराम जी की पुण्यतिथि, पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम की और लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल के परिनिर्वाण दिवस पर जिला स्तरीय कार्यक्रम होंगे.

प्रदेश में आगामी 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भी अनुप्रिया पटेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि सभी 10 सीटों पर एनडीए के उम्मीदवार उतरेंगे. इन सीटों पर एनडीए प्रत्याशी की जीत के लिए हमारी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता एड़ी से चोटी का जोर लगाएगा और सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगे.

एससीएच

The post देश में बहुत जल्द जातीय जनगणना होने जा रही है : अनुप्रिया पटेल first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now