Top News
Next Story
NewsPoint

नतीजे आने से पहले रविंदर रैना ने महाकाली मंदिर में किया हवन, बहू उम्मीदवार पहुंचे मंदिर

Send Push

जम्मू, 8 अक्टूबर . जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए तीन चरणों में हुए मतदान का नतीजा आने से पहले भाजपा के पदाधिकारी और उम्मीदवार भगवान की शरण में पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना ने महाकाली मंदिर में हवन पूजन किया. वहीं, बहू विधानसभा सीट से किस्मत आजमा रहे भाजपा के ही विक्रम रंधावा और कार्यकारी अध्यक्ष सत शर्मा भी देवी दर्शन को पहुंचे.

इस दौरान सत शर्मा ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी इतिहास रचने जा रही है. एक विधान, एक प्रधान और एक निशान का चुनाव पहली बार जम्मू कश्मीर में हो रहे हैं. जम्मू कश्मीर में कमल का फूल खिलांएगे. पहाड़ी क्षेत्र में भी हमारा परचम लहराएगा.

वहीं बहू उम्मीदवार रंधावा ने भी विश्वास जताया कि मां का आशीष उनके साथ है. बोले माता के आशीर्वाद से ही सब चल रहा है. दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. मैंने संगठन से जो काम मिला उसे जीत में तब्दील करने में कामयाब होंगे.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए इससे पिछले 87 सीटों पर चुनाव हुए थे. लेकिन, इस बार 90 सीटों पर वोट डाले गए. दरअसल, परिसीमन के बाद जम्मू-कश्मीर में विधानसभा की सीटें बढ़कर 90 हो गई. इसमें कश्मीर घाटी की 47 और जम्मू संभाग की 43 सीटें शामिल हैं.

पीएसके/केआर

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now