Top News
Next Story
NewsPoint

Udaipur में 90 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 2 की मौत

Send Push

उदयपुर न्यूज़ डेस्क, उदयपुर-पिंडवाड़ा हाइवे नेशनल हाईवे पर आक्यावड़ के समीप उदयपुर से पिंडवाड़ा की ओर जा रही कार आगे चल रही बाइक को टक्कर मारते हुए करीब 90 फिट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार में सवार दो की मौत हो गई, वहीं बाइक चालक सहित एक गंभीर घायल हो गया।

कार 90 फीट गहरी खाई में गिरी

पुलिस के अनुसार, गुजरात के भरूच निवासी प्रियंक पटेल (23) पुत्र भावेश पटेल अपनी पत्नी व दोस्त के साथ कार से उदयपुर होकर पिंडवाड़ा की ओर जा रहा था। दोपहर करीब 2 बजे हाईवे पर ऊखलियात टनल के बाद आक्यावड़ समीप अचानक आगे बाइक आने से कार बेकाबू हो गई। इसके बाद बाइक को टक्कर मारते हुए करीब 90 फिट गहरी खाई में जा गिरी। बाइक सवार सती का खेत निवासी लक्ष्मण (26) पुत्र देवाराम गरासिया गंभीर रूप से घायल हो गया। वह गोगुंदा से देवला जा रहा था। दुर्घटना के बाद मौके पर एकत्र हुए राहगीरों ने खाई में उतरकर एक घायल को बाहर निकाला। वहीं राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंचे 108 चालक भंवर सिंह व ईएमटी रामसागर ने दोनों घायलों को मालवा चौरा पीएचसी पर पहुंचाया। जहां से दोनों को उदयपुर के एमबी अस्पताल पहुंचाया गया।

युवक-युवती की मौत

हाईवे पेट्रोलिंग टीम ने राहगीरों के सहयोग से खाई में गिरी कार में एक युवक व युवती को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला। टीम के भगवत सिंह झाला ने बताया कि दोनों की मौत हो चुकी थी, जिन्हें हाईवे एम्बुलेंस से बेकरिया सीएचसी की मॉर्च्युरी में भिजवाया गया। सूचना मिलने पर बेकरिया थानाधिकारी उत्तम सिंह मौके पर पहुंचे और वाहनों को जब्त कर मौका पर्चा बनाया। उन्होंने बताया कि हादसे में अंजलि परमार (20) और एक अन्य युवक की मौत हो गई है जिसकी शिनाख्त नहीं हुई।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now