Top News
Next Story
NewsPoint

हे लिफेंग ने शिहेज़ी शहर का दौरा किया

Send Push

बीजिंग, 9 अक्टूबर . चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के केंद्रीय पोलित ब्यूरो के सदस्य, उप प्रधान मंत्री, चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय समिति के प्रतिनिधिमंडल के नेता हे लिफेंग ने चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय समिति के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए शिनच्यांग उत्पादन व निर्माण कॉर्प्स के अधीन शिहेज़ी शहर का दौरा किया.

केंद्रीय समिति के प्रतिनिधिमंडल का पहला पड़ाव शिनच्यांग उत्पादन व निर्माण कॉर्प्स मिलिट्री रिक्लेमेशन म्यूजियम में था. उन्होंने शिनच्यांग के विकास को बढ़ावा देने, जातीय एकता को बढ़ाने, सामाजिक स्थिरता बनाए रखने और राष्ट्रीय सीमा रक्षा को मजबूत करने में उत्पादन व निर्माण कॉर्प्स के सदस्यों द्वारा किए गए महत्वपूर्ण योगदान के बारे में विस्तार से सीखा.

हे लिफेंग ने कहा कि हमें चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय समिति के महासचिव शी चिनफिंग के निर्देशों को ध्यान में रखना चाहिए, उत्पादन व निर्माण कॉर्प्स के 70 साल के इतिहास से प्रेरणा लेनी चाहिए और कर्मचारियों को नए और बड़े योगदान के लिए प्रेरित करना चाहिए.

इसके बाद, केंद्रीय समिति के प्रतिनिधिमंडल ने शिनच्यांग थिएनये (समूह) कंपनी लिमिटेड का दौरा किया. हे लिफ़ेंग ने कंपनी के तकनीकी नवाचार और नए औद्योगीकरण विकास पर रिपोर्टें सुनीं और उत्पादन और संचालन के बारे में स्थिति को समझा.

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

एबीएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now