Top News
Next Story
NewsPoint

'आखिर पाप का घड़ा भर ही गया', दिल्ली के सीएम का बंगला सील किए जाने पर बोले वीरेंद्र सचदेवा

Send Push

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर . भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने लोक निर्माण विभाग द्वारा दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा खाली किया गया सरकारी बंगला सील किए जाने को उचित ठहराते हुए बुधवार को कहा कि दोषी अधिकारियों के साथ भ्रष्टाचारियों पर भी कार्रवाई होगी.

भाजपा नेता ने कहा, “अरविंद केजरीवाल जी, आखिर आपके पाप का घड़ा भर ही गया. आपका भ्रष्टाचारी शीशमहल आखिरकार सील हो ही गया. आज सुबह ही भारतीय जनता पार्टी ने मांग की थी कि वह भ्रष्टाचारी बंगला शीशमहल, जिसके लिए सेक्शन प्लान पास नहीं हुआ, जिसको कंप्लीशन सर्टिफिकेट नहीं मिला, उसमें आखिरकार आप कैसे रह रहे थे? आप तो रह रहे थे, लेकिन आखिर कैसे आप चोर दरवाजे से अपने खड़ाऊ मुख्यमंत्री को घुसाना चाहते थे.”

उन्होंने सवाल उठाया, “उस बंगले में आखिर कौन से राज दफन हैं, जो नियमों का उल्लंघन करके बिना सरकारी विभाग को चाभी दिए, आप लोग चाभी-चाभी बनाकर उसमें घुसने का प्रयास कर रहे हैं.”

उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, “आपने नौटंकी पूरी की, दो छोटे वैनों में सामान ले जाने की. लेकिन पूरी दिल्ली जानती है कि बंगला आप ही के कब्जे में था. आपने जिस तरह से सरकारी नियमों का उल्लंघन करके उस भवन में आतिशी मार्लेना को घुसाने की कोशिश की है, वह संवैधानिक नहीं था. खुद आतिशी को सोचना चाहिए कि जब उन्हें बंगला अलॉट है, तो वह दूसरा बंगला कैसे ले सकती हैं.”

उन्होंने कहा, “उस शीशमहल में कई राज दफन हैं, जो आप जनता को नहीं दिखाना चाहते हैं, लेकिन जनता सब जानती है. उस शीशमहल में अवैध रूप से कंस्ट्रक्शन का काम किया गया. उस शीशमहल में दिल्ली की जनता की गाढी कमाई का पैसा लगाया गया है. अब बंगला सील हो गया. अब मैं उम्मीद करता हूं कि इसकी जांच अच्छे से होगी और दोषी अधिकारियों के साथ-साथ भ्रष्टाचारियों पर भी कार्रवाई होगी.”

बता दें कि लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास को सील कर दिया. पीडब्ल्यूडी ने हैंडओवर को लेकर उपजे विवाद के बाद यह एक्शन लिया है. दिल्ली के विजिलेंस विभाग ने पीडब्ल्यूडी के दो सेक्शन ऑफिसर और अरविंद केजरीवाल के पूर्व स्पेशल सेक्रेटरी को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है.

एसएचके/एकेजे

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now