Top News
Next Story
NewsPoint

केरल के विपक्षी नेता ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के इस्तीफे की मांग करते हुए राज्यव्यापी विरोध की घोषणा की

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के इस्तीफे और 8 अक्टूबर को राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन की घोषणा राज्य के विपक्षी नेता वी.डी. सतीसन ने की है। आज (सितंबर 27, 2024) मीडिया से बात करते हुए वी.टी. सतीसन ने कहा, “सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा के निर्दलीय विधायक पीवी अनवर द्वारा मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के खिलाफ लगाए गए आरोप गंभीर हैं। अनवर ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री कार्यालय के आसपास संदिग्ध माफिया गिरोह हैं और मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन इसे नियंत्रित करने में विफल रहे हैं।” उन्हें।

अनवर ने यह भी आरोप लगाया कि मलप्पुरम में तस्करी के सोने की जब्ती पर मुख्यमंत्री का आशीर्वाद था। इसके अलावा अतिरिक्त महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) एम.आर. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अजित कुमार को आरएसएस नेताओं से मिलने के लिए पिनाराई विजयन के दूत के रूप में भेजा गया था।

पिनाराई विजयन करीब 25 दिनों से अनवर के आरोपों पर चुप्पी साधे हुए हैं. दरअसल पिनाराई विजयन अनवर से डरे हुए हैं. पिनाराई विजयन ने गुप्त उद्देश्यों के लिए आरएसएस और भाजपा के साथ गुप्त गठबंधन किया है। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को अपने ऊपर लगे आरोपों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। हम इस पर जोर देने के लिए 8 अक्टूबर को मुख्य सचिवालय और जिला मुख्यालयों के सामने विरोध प्रदर्शन करने जा रहे हैं।”

इससे पहले, दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए पिनाराई विजयन ने अनवर द्वारा लगाए गए आरोपों के संबंध में पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। उस वक्त उन्होंने कहा था, ”अनवर ने मेरी प्रतिष्ठा धूमिल करने के लिए आरोप लगाए हैं. अनवर के भाषणों से पता चलता है कि उन्होंने लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट छोड़ने का फैसला कर लिया है.

अनवर ने कहा है कि वह वाम लोकतांत्रिक मोर्चा से बाहर हैं और वाम लोकतांत्रिक मोर्चा की उच्च स्तरीय समिति की बैठकों में भाग नहीं लेंगे। मैं उनके द्वारा मुझ पर लगाए गए सभी आरोपों से इनकार करता हूं।’ हालाँकि, इस संबंध में आपके पास मुझसे पूछने के लिए कई प्रश्न होंगे। मैं एक अलग प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से उनका जवाब दूंगा, ”उन्होंने कहा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now