Top News
Next Story
NewsPoint

प्रिंस शिवराम नरेश अगस्त्य स्टारर काली का ट्रेलर रिलीज़

Send Push

शिव साशु द्वारा निर्देशित और गौतम वर्मा द्वारा निर्मित नई मनोवैज्ञानिक थ्रिलर काली के टीजऱ ने फिल्म प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है। फिल्म में युवा अभिनेता प्रिंस और नरेश अगस्त्य मुख्य भूमिकाओं में हैं।4 अक्टूबर को दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार मनोवैज्ञानिक थ्रिलर काली के साथ एक रोमांचक मुठभेड़ के लिए तैयार हो जाइए। टीम ने ट्रेलर जारी किया, जिसे हनुमान पर अपने काम के लिए जाने जाने वाले प्रशांत वर्मा ने लॉन्च किया।

उन्होंने ट्रेलर की प्रशंसा करते हुए इसे मनोरंजक और रोमांचक बताया, और इसके दृश्यों में स्पष्ट जुनून झलकने की बात कही। ट्रेलर में प्रिंस शिवराम की भूमिका में हैं, जो एक ऐसा व्यक्ति है जो बहुत खोया हुआ महसूस करता है और एक कठोर निर्णय पर विचार कर रहा है। इसकी शुरुआत शिवराम की आवाज़ से होती है जब वह किसी को दफनाता है, उसके बाद नरेश अगस्त्य द्वारा निभाए गए एक रहस्यमयी किरदार का परिचय होता है, जो शिवराम के जीवन के बारे में आश्चर्यजनक विवरण जानता है। यह मुठभेड़ एक दिलचस्प नतीजे की ओर ले जाती है।

ट्रेलर में शिवराम की रोमांटिक परेशानियों और वैवाहिक समस्याओं का भी संकेत मिलता है, जो सस्पेंस को और बढ़ा देता है। यह कई सवाल खड़े करता है, जिनका जवाब फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने पर मिलेगा। कहानी शिवराम की अचानक उदासी, रहस्यमय अजनबी और उसके जैसे दिखने वाले शव की खोज पर केंद्रित है। यह फिल्म एक आकर्षक मनोवैज्ञानिक ड्रामा होने का वादा करती है, जिसमें शानदार दृश्य और एक गहन स्कोर है, विशेष रूप से रहस्यमय व्यक्ति के अंतिम शॉट द्वारा उजागर किया गया है, जो उम्मीदों को और भी अधिक बढ़ा देता है।

यह भी पढ़े :-

भारत दुनिया में विनिर्माण का ‘पावरहाउस’ बना, सभी देशों की नजरें हम पर टिकी हैं: मोदी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now