Automobile
Next Story
NewsPoint

कंगना रनौत ने बंगला बेचकर खरीदी 3 करोड़ रुपये की लग्जरी रेंज रोवर एसयूवी, फिल्मी क्वीन को महंगी कारों का शौक

Send Push
Kangana Ranaut New Luxury SUV: अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी को रिलीज कराने की तैयारी में जोर-शोर से लगी ऐक्ट्रेस, डायरेक्ट, प्रोड्यूसर और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने अपने लिए नई चमचमाती एसयूवी खरीदी है, जिसका नाम लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी है। लैंड रोवर कंपनी की यह एसयूवी फिल्म स्टार की फेवरेट मानी जाती है और अब कंगना की गैराज की यह लग्जरी एसयूवी शान बन गई है। कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल्स स्थित अपना ऑफिस 32 करोड़ रुपये में बेचा है और अब उन्होंने अपने लिए इतनी महंगी एसयूवी खरीदी है।
3 करोड़ रुपये से ज्यादा महंगी कंगना की नई एसयूवी image

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में एक कंगना रनौत भले इन दिनों फिल्मों में ज्यादा सफल नहीं हो पा रही हैं, लेकिन राजनीति के मंच पर वह लगातार विवादित बयानों की वजह से छाई हुई हैं। अब फिर से उनकी सुर्खियों में आने की वजह उनकी नई लग्जरी एसयूवी लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी लॉन्ग व्हीलबेस है, जिसकी मुंबई में ऑन-रोड प्राइस 3 करोड़ रुपये से ज्यादा है।


कंगना की नई एसयूवी की खास बातें image

ऐक्ट्रेस और पॉलिटिशियन कंगना रनौत की नई रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एसयूवी में 3.0 लीटर का 6 सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा है, जो कि 394 बीएचपी की पावर और 550 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। इस एसयूवी में 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है और यह महज 5.9 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। इसकी टॉप स्पीड 242 kmph की है। बाद बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें 13.1 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 13.7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, रियर सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन, 35 स्पीकर वाला मेरिडियन साउंड सिस्टम, हेड अप डिस्प्ले, मल्टी जोन क्लाइमेट कंट्रोल और 9 एयरबैग्स समेत दुनियाभर की खूबियां हैं।


कंगना रनौत के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें image

आपको बता दें कि ऐक्ट्रेस और मंडी सांसद कंगना रनौत के पास काफी सारी लग्जरी कारें हैं, जिनमें ब्रैंड न्यू लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी के साथ ही साढ़े 3 करोड़ रुपये प्राइस की मर्सिडीज मेबैक एस680, डेढ़ करोड़ रुपये मूल्य की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730एलडी, एक करोड़ रुपये से ज्यादा महंगी मर्सिडीज बेंज जीएलई 350डी और 50 लाख रुपये से ज्यादा महंगी ऑडी क्यू3 है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now