Top News
Next Story
NewsPoint

ट्रेन की विंडो सीट पर बैठकर फोन चला रही थी बच्ची, तभी खिड़की से शख्स ने मार लिया झपट्टा, वीडियो वायरल

Send Push
भारतीय रेल में फोन चोरी की घटनाओं से जुड़े तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। अब उनमें एक वीडियो और शामिल हो गया है। हालांकि, घटना कब और कहां कि है इसकी पुष्टी नहीं है। पर वीडियो साझा करते हुए दावा किया जा रहा है कि एक बच्ची विंडो सीट पर बैठकर फोन चला रही थी कि तभी बाहर से दो हाथ आए और उसका फोन छीन लिया।

इस दौरान कोच में मौजूद शख्स बच्ची की मदद करने के बजाय पूरी घटना को कैमरे में कैद करता रहा। कमाल की बात ये भी है कि बच्ची लगातार चिल्लाती रही पर कोई मदद को आगे नहीं आया। यही वजह है कि कुछ लोग इसे स्क्रीप्टेड वीडियो भी बता रहे हैं।
बच्ची चिल्लाती रही- छोड़ मेरा फोन... image

यह क्लिप 11 सेकंड का है, जिसमें देखा जा सकता है कि दो बच्चियां ट्रेन की वीडियो सीट पर बैठी हैं। पीले कपड़े पहने एक बच्ची आराम से फोन चला रही होती है कि तभी बाहर से दो हाथ आते हैं और उसके हाथ से फोन छीन लेते हैं।

बच्ची विरोध करती है। वह जोर-जोर से चिल्लाती है- छोड़ मेरा फोन... जैसे ही फोन चोर उसके हाथ से मोबाइल छीनकर फरार होता है तो वह आस-पास बैठे यात्रियों से बोलती है कि अंकल मेरा फोन ले गया। हालांकि, इस घटना के दौरान शख्स वीडियो बनाता रहता है और चोरी को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाता।


क्या है पूरा मामला?इस वीडियो को X यूजर @ManojSh28986262 ने 2 अक्टूबर को पोस्ट किया और लिखा - ट्रेन में बैठते समय सावधानी बरतें। देखिए कैसे खिड़की में से बच्ची से फोन छीनकर चला गया!आजकल फोन चोरी वाली घटनाएं कुछ ज्यादा बढ़ रही हैं। हालांकि इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि यह वीडियो कब और कहां का है।​ ​यह पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गई है। तमाम यूजर्स इस क्लिप को शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को सैकड़ों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं, रेलवे को इस संबंध में सख्त कदम उठाना चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कैमरामैन को 21 तोपों की सलामी दी जाए शानदार वीडियोग्राफी। कुल मिलाकर लोगों का कहना है कि वीडियो बनाने वाला इस घटना को रोक सकता था।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now