Top News
Next Story
NewsPoint

साप्ताहिक लव राशिफल 7 से 13 अक्टूबर 2024 : कर्क और तुला सहित 5 राशियों के लिए रोमांटिक होगा सप्ताह, लव लाइफ में मालव्य राजयोग लगाएगा चार चांद, देखें इस सप्ताह का लव राशिफल

Send Push
Saptahik Love Rashifal, 7 to 13 October 2024 : अक्‍टूबर के इस सप्‍ताह में मालव्‍य राजयोग सर्वाधिक प्रभावशाली रहेगा। प्रेम और सौंदर्य के कारक शुक्र अपनी खुद की राशि तुला में गोचर करते हुए मालव्‍य राजयोग बना रहे हैं। मालव्‍य राजयोग जहां सुख सुविधाओं में वृद्धि करता है वहीं आपकी लव लाइफ में रोमांस और खुशियां भी लेकर आता है। इस सप्‍ताह मालव्‍य राजयोग के प्रभाव से कर्क और तुला सहित 5 राशियों के लोग प्रेम संबंधों में सुख भोगेंगे और उनकी लव लाइफ में चार चांद लगेंगे। आइए जानते हैं ऐस्‍ट्रॉलजर नंदिता पांडे से इस सप्‍ताह का लव राशिफल विस्‍तार से।
मेष साप्ताहिक लव राशिफल: लव लाइफ इस सप्‍ताह‍ खुशियों से भरी होगी image

मेष राशि वालों की लव लाइफ इस सप्‍ताह‍ खुशियों से भरी होगी। मां भगवती के आशीर्वाद से आपका दांपत्‍य जीवन भी रोमांस से भरपूर रहेगा। इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ़ में खुश रहेंगे एवं बीते वक्त के कष्टों को भुलाकर आगे के बारे में सोचेंगे। अपने जीवन में सुकून महसूस करेंगे। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन दुखी हो सकता है और अहम के टकराव से भी आपको इस समय बचना चाहिए। वरना खुशियां गम में बदलते देर नहीं लगेगी।


वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल: आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा image

वृषभ राशि वालों के लिए प्रेम संबंधों में आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा एवं बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद से जीवन में सुख शांति महसूस करेंगे। इस सप्ताह आपको किसी ऐसे व्यक्ति की मदद मिलेगी जिनकी रौबीली पर्सनैलिटी है एवं उनकी मदद से लव लाइफ़ में खुश रहेंगे। सप्ताह के अंत में समय धीरे धीरे अनुकूल होता जाएगा। आपको इस सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में कोई भी निर्णायक फैसला लेने से बचने की सलाह है।


मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल: धैर्य से काम लें image

मिथुन राशि वाले इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी लव लाइफ़ को लेकर थोड़ा सा चिंता अधिक कर सकते हैं एवं मन भी बेचैन रहेगा। हालांकि सप्ताह के उत्तरार्ध में समय अनुकूल होता जाएगा एवं लव लाइफ़ में शांत एकांत समय व्यतीत करने का मन करेगा। आप अपने जीवनसाथी के सानिध्य में सुकून महसूस करेंगे। आपके लिए यह सप्‍ताह कुल मिलाकर प्रेम संबंधों के मामले में मिलाजुला बीतेगा। धैर्य से काम लें और किसी प्रकार के विवाद में पड़ने से बचें।


कर्क साप्ताहिक लव राशिफल: लव लाइफ़ के लिए सुखद सप्ताह है image

कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह आपकी लव लाइफ़ के लिए सुखद सप्ताह है। सप्ताह की शुरुआत में वैसे तो सब ठीक रहेगा लेकिन किसी ना किसी बात को लेकर मन दुखी हो सकता है। सप्ताह के उत्तरार्ध में सुख समृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा एवं लव लाइफ़ में सुखी रहेंगे। इस सप्‍ताह आप पार्टनर के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के बारे में सोच सकते हैं। इस सप्‍ताह आपका समय पार्टनर के साथ अच्‍छा बीतेगा।


सिंह साप्ताहिक लव राशिफल: आपसी प्रेम बढ़ता जाएगा image

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्रेम संबंधों में सूझबूझ से काम लेने का है। इस सप्ताह एक बैलेंस बनाकर अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे तो अधिक सुखी रहेंगे। सप्ताह के उत्तरार्ध में किसी महिला की मदद से जीवन में खुशियां प्राप्त होंगी एवं लव लाइफ़ में आपसी प्रेम बढ़ता जाएगा। आपको इस सप्ताह अपनी रिलेशनशिप को लेकर थोड़ा सा पजेसिव होने की सलाह है। आप अपनी चीजों को खुद मैनेज करेंगे तो अच्‍छा होगा। प्‍यार में किसी तीसरे के हस्‍तक्षेप से बचें।


कन्या साप्ताहिक लव राशिफल: सप्‍ताह प्‍यार में खुशियों से भरा होगा image

कन्या राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्‍यार में खुशियों से भरा होगा और आप अपने बेहतर भविष्य के लिए कुछ ठोस निर्णय ले सकते हैं। लव लाइफ़ में एक सकारात्मक पड़ाव की तरफ आगे बढ़ते जाएंगे और आपके जीवन में सुकून बढ़ता जाएगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में सोचसमझकर लिए गए निर्णय आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आ सकते हैं। आपको पार्टनर के साथ कहीं आउटिंग पर जाने के बारे में सोचना चा‍हिए।


तुला साप्ताहिक लव राशिफल: लव लाइफ में इस सप्‍ताह रौनक़ रहेगी image

तुला राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्‍ताह रौनक़ रहेगी एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा। यह समय अत्यंत अनुकूल रहेगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में जीवन में किसी तीसरी महिला की वजह से आपके प्रेम संबंधों में कड़वाहट आ सकती है। आपको सलाह है कि पार्टनर के साथ आपकी जो भी गलतफहमियां हैं उन्‍हें आप आपस में बैठकर दूर करें। वरना आपके प्रेम संबंधों में आपसी दूरियां भी बढ़ सकती हैं।


वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल: सप्‍ताह प्‍यार के मामले में मिलाजुला रहेगा image

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्‍यार के मामले में मिलाजुला रहेगा और आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। यह सप्ताह आपके प्रेम संबंध के लिए कष्ट बढ़ाने वाला साबित हो सकता है। किसी नई शुरुआत को लेकर मन अशांत रहेगा। सप्ताह के अंत में किसी मातृतुल्य महिला की वजह से आपसी तनाव बढ़ सकते हैं एवं मन भी मायूस रहेगा। आपको इस बारे में सोचकर कुछ नया करने के बारे विचार करना चाहिए।


धनु साप्ताहिक लव राशिफल: लव लाइफ़ में सुखद अनुभव रहेंगे image

धनु राशि वालों को इस सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में सूझबूझ से काम लेना चाहिए। तभी आपके प्रेम संबंधों में मिठास बढ़ेगी और आप पार्टनर के करीब आ पाएंगे। आपकी लव लाइफ़ में सुखद अनुभव रहेंगे। इस सप्ताह आपको अपने प्रेम संबंध के बारे में कोई सुखद समाचार मिल सकता है। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन अशांत रहेगा और आपकी लव लाइफ़ में कष्ट भी बढ़ सकते हैं।


मकर साप्ताहिक लव राशिफल: जीवन में सुख समृद्धि के संयोग image

मकर राशि वालों के लिए य‍ह यह सप्ताह लव लाइफ़ के लिए सुखद सप्ताह है और आपके जीवन में सुख समृद्धि के संयोग बन रहे हैं। सप्ताह की शुरुआत में किसी पितृतुल्य व्यक्ति की मदद से जीवन में खुशियां प्राप्त होंगी। सप्ताह के अंत में समय अनुकूल हो सकता है एवं आप अपने घर की साज सज्जा के लिए कुछ खरीदारी कर सकते हैं। पार्टनर के साथ इस सप्‍ताह कुछ नया और बेहतर करने के बारे में सोच सकते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now