Top News
Next Story
NewsPoint

टैरो राशिफल 3 अक्टूबर 2024 : धन योग से वृषभ, मिथुन समेत इन 7 राशियों के लोग होंगे मालामाल, कमाई होगी डबल, पढ़ें 3 अक्टूबर का राशिफल टैरो कार्ड्स से

Send Push
​Tarot Horoscope 3 October 2024 : 3 अक्टूबर गुरुवार के दिन मंगल की चंद्रमा पर चौथी दृष्टि रहने वाली है। जिससे धन योग बनेगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, धन योग से व्यक्ति का जीवन सुखमय और ऐश्वर्यपूर्ण होता है। साथ ही धन लाभ भी होता है। ऐसे में टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि धन योग से गुरुवार 3 अक्टूबर के दिन वृषभ, मिथुन, सिंह, कन्या, तुला, धनु और मकर राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहेगा। दरअसल, इन राशि के जातकों की कमाई काफी अच्छी रहेगी और लाभ के अच्छे अवसर मिलेंगे। ऐसे में आइए जानते हैं मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए दिन कैसा रहने वाला है। पढ़ें 3 अक्टूबर का टैरो राशिफल विस्तार से...
मेष टैरो राशिफल : यात्रा लाभदायक रहेगी image

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मेष राशि के जातकों के सरकारी अनुमति न मिलने के कारण जो काम अटके हुए थे, आज उनके पूरे होने की संभावना बनती है। यात्रा लाभदायक रहेगी। आपके द्वारा लिए गए कठोर निर्णय सफलता दिलाएंगे।


वृषभ टैरो राशिफल : आर्थिक लिहाज से दिन बहुत अच्छा रहेगा image

टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि वृषभ राशि के जातकों को आज उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। अपने सहयोगियों को बार-बार आदेश देने की वजह से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। स्वर में कोमलता बनाए रखें। आर्थिक लिहाज से दिन बहुत अच्छा रहेगा।


मिथुन टैरो राशिफल : निर्णय सफल रहेंगे image

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है। आत्मविश्वास से लिए गए निर्णय सफल रहेंगे। समाज में मान सम्मान दिलाने वाला दिन है। सफलता के गुमान में दूसरों को नीचा दिखाने का प्रयास ना करें। व्यावसायिक मोलभाव में सफल रहेंगे। कम कीमत में किसी सामान की खरीद संभव है। आर्थिक लाभ की दृष्टि से समय अच्छा है।


कर्क टैरो राशिफल : सावधान रहने की जरूरत है image

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कर्क राशि के जातकों को फिलहाल, सावधान रहने की जरूरत है। क्योंकि, आज आपके दुश्मन आप की छवि खराब करने का प्रयास करेंगे। सुरक्षात्मक तरीके से अपनी बात रखने का प्रयास करें। प्रॉपर्टी या गाड़ी खरीदने पर धन खर्च होने की संभावना बनती है। आज आपकी आमदनी अच्छी रहने वाली है।


सिंह टैरो राशिफल : आपकी छवि बेहतर बनेगी image

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि सिंह राशि के जातकों को मनपसंद अवसर की प्राप्ति हो सकती है। कार्यभार में वृद्धि होगी। उच्च अधिकारियों के साथ बुद्धिमत्ता से पेश आना आपकी छवि को बेहतर बनाने में सहायक रहेगा।


कन्या टैरो राशिफल : मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे image

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कन्या राशि के जातक मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे। नए पद की प्राप्ति संभव है। नियम कायदे का पालन करते हुए काम करने से लक्ष्य प्राप्ति आसान रहेगी। ईमानदारी से कार्य करने से आप के मान सम्मान में वृद्धि होगी।


तुला टैरो राशिफल : भाग्य आज काफी मजबूत होगा image

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि तुला राशि के जातकों का भाग्य आज काफी मजबूत होगा। व्यावसायिक लंबी यात्रा की संभावना भी बन रही है। उच्च अधिकारियों से ट्रेनिंग करियर को संवारने में मददगार रहेगी। आर्थिक लिहाज से दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा।


वृश्चिक टैरो राशिफल : धन खर्च होने की संभावना image

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृश्चिक राशि के जो जातक । इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में कार्य करते हैं उन्हें विदेशी अवसर प्राप्त होंगे। मशीनरी में तकनीकी दिक्कतें आ सकती है, जिस पर धन खर्च होने की संभावना बनती है। कमाई के लिए दिन श्रेष्ठ है।


धनु टैरो राशिफल : आज एक अलग पहचान मिलेगी image

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि धनु राशि के जातकों को आज एक अलग पहचान मिलेगी। आपकी कंपनी के नाम से प्रोडक्ट आसानी से बिक जाएगा। पार्टनरशिप में काम करने वाले जातक अपने पार्टनर के भाग्य तथा संबंधों की बदौलत व्यापारिक अनुबंध पाने में सफल रहेंगे। बड़ा ऑर्डर मिलने से मोटा मुनाफा संभव है।


मकर टैरो राशिफल : आपको लक्ष्य प्राप्ति से कोई नहीं रोक पाएगा image

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मकर राशि के जातक आज अपनी क्षमताओं के बेहतरीन इस्तेमाल कर पाएंगे। प्रतिकूल परिस्थितियां भी आपको लक्ष्य प्राप्ति से नहीं रोक पाएंगी। उच्च अधिकारियों से अपनी योग्यताओं की बदौलत नई जिम्मेदारियां व पदोन्नति लेने में सफल रहेंगे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now