Top News
Next Story
NewsPoint

पिता के निधन के बाद मलाइका अरोड़ा का कमबैक, नए लुक में आईं नजर

Send Push

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने काफी समय से सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है. कुछ दिन पहले उनके पिता अनिल मेहता का निधन हो गया था. इसके बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया से दूर हो गईं. लेकिन हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. अब पहली बार इसकी झलक देखने को मिली है. आपको बता दें कि ये पोस्ट खुद मलाइका ने नहीं बल्कि उनके हेयरस्टाइलिस्ट ने शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट को मलायका को टैग किया। वीडियो में नए हेयरस्टाइल के साथ बेहतरीन लुक में नजर आ रहीं मलाइका को देखकर फैन्स भी काफी खुश हैं और इंतजार कर रहे हैं कि जल्द ही मलाइका उनके साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करें।

वीडियो इंस्टा पर शेयर किया गया है

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मलाइका अरोड़ा के हेयरस्टाइलिस्ट अमित यशवंत ने शेयर किया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा बेहद कूल लुक में नजर आईं. वीडियो में मलाइका शीशे के सामने बैठी हैं, वहीं उनका हेयर स्टाइलिस्ट उनके बालों को परफेक्ट लुक दे रहा है. वहीं मलाइका बेहद कूल एक्सप्रेशन दे रही हैं. उनके इस अंदाज से फैंस काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर फैंस मलायका की वापसी का स्वागत कर रहे हैं।

 

 

मराठी इंडस्ट्री में डेब्यू

इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के आइटम सॉन्ग की झलक देखने को मिली है, जो मराठी फिल्म ‘येक नो’ का है. आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था. इस वीडियो क्लिप में मलाइका की खुद की झलक देखने को मिल रही है. इस फिल्म के जरिए वह मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।

11 सितंबर को पिता की मौत हो गई

मलायका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का 11 सितंबर को निधन हो गया। पुलिस के मुताबिक, उन्होंने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली. अपने पिता के निधन के बाद मलाइका अरोड़ा ने एक इमोशनल नोट शेयर कर अपने पिता को श्रद्धांजलि दी. साथ ही प्रशंसकों से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया। इसके बाद से ही मलायका ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now