Top News
Next Story
NewsPoint

शांति लाज में फांसी के फंदे में लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

Send Push

रायगढ़, 2 अक्टूबर . जिला मुख्यालय स्थित शांति लाॅज के कमरा नंबर 211 में पंखे पर लटकती एक व्यक्ति की लाश मिली है. यह व्यक्ति बीते 28 सितंबर से होटल में ठहरा हुआ था और 30 सितंबर के बाद से वह कमरे से नहीं निकला. मंगलवार देर शाम कमरे से बदबू आने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई, तब आज सुबह पुलिस ने ताला तोड़कर इस लाश को पंखे से नीचे उतारा जो बूरी तरह सड़ चुकी थी और वह दिल्ली का रहने वाला बताया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

जिला मुख्यालय में स्थित शांति लाॅज के कमरा नंबर 211 में दिल्ली निवासी बिसंबर सिंह 35 साल की फांसी के फंदे पर लटकती लाश मिली है. बताया जा रहा है कि 28 सितंबर को उसने अपने नाम से कमरा बुक कराकर वहां रह रहा था और प‍िछले तीन दिनों से उसके कमरे का दरवाजा बंद था. मिली जानकारी अनुसार आज सुबह कमरे से बदबू आने पर होटल स्टाॅफ के द्वारा जब कमरा खोलकर देखा गया तो युवक की लाश सड़ी गली अवस्था में फांसी के फंदे पर लटक रही थी. होटल संचालक अंकेश मोदी ने बताया कि मृतक 28 सितंबर से होटल में रुका हुआ था. मंगलवार रात को उसके कमरे से खून निकला और बदबू आई तब हमें इस घटना का पता चला. जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस में दी. मृतक के पास मिले आधार कार्ड के अनुसार वह दिल्ली का रहने वाला था और उसके द्वारा सेल्समेन का काम करना बताया गया था. मृतक को आखरी बार 30 सितंबर को देखा गया था.

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश मरकाम ने बताया कि शांति लाॅज के संचालक अंकेश मोदी ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी है कि उनके लाॅज के कमरा नंबर 211 में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या किया है. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मर्ग पंचनामा कार्रवाई की जा रही है. मृतक के परिजनों के आने के बाद पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टमत उपरांत सभी बिंदुओं पर जांच करेगी.

—————

/ रघुवीर प्रधान

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now