Top News
Next Story
NewsPoint

कॉमेडी किंग सुदेश लहरी की सुंदर बिटिया का अंदाज भी है लाजवाब, शिखा लहरी की तस्वीरों पर आ जाएगा दिल

Send Push
कॉमेडी की दुनिया में कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की जोड़ी काफी ज्यादा मशहूर है। 'लाफ्टर शेफ्स' में हादसे के बाद से सुदेश लहरी की खूब चर्चा की जा रही है। इस बीच उनके परिवार की बात करें तो सुदेश लहरी की बेटी शिखा लहरी म्यूजिशियन और सिंगर हैं। सुदेश और शिखा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, अक्सर दोनों साथ में फोटो भी शेयर रहते हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिखा लहरी की आवाज लोगों को बहुत पसंद आती है। वैसे सुदेश लहरी की बिटिया का स्टाइल भी बॉलीवुड हसीनाओं कुछ कम नहीं है। यहां तक कि उनका सिंपल और सादा अंदाज ही सुर्खियां बटोरने के लिए काफी होता है। अक्सर वो अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।(फोटो साभार:इंस्टाग्राम @shikhalehri)
सूट में सादगी भरा अंदाज image

सबसे पहले शिखा लहरी के ट्रेडिशनल लुक की बात करें तो सूट में सादगी दिखाती हुईं बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने लाइट पर्पल कलर के 3/4 स्लीव्स वाले कुर्ते और मैचिंग पटियाला सलवार के साथ पहना है। अपने प्लेन अटायर के साथ शिखा ने फ्लावर प्रिंट वाला दुपट्टा स्टाइल किया है, जिसकी बॉर्डनर पर गोल्डन लेस लगी हुई है।


येलो गाउन में स्टनिंग लुक image

शिखा लहर की साटन के कपड़े से बनी फ्लेयर पैटर्न वाली येलो गाउन भी काफी खूबसूरत लग रही है। इसे हाफ स्लीव्स और बोट नेकलाइन में डिजाइन किया गया है, जिसके अपर पोर्शन को गोल्डन धागों से फ्लावर एम्बॉयडरी करके सजाया गया है। इस गाउन की प्लीट्स और उससे बन रहा घेर एलिगेंट लुक दे रहा है।


लहंगे में लूट ले गईं दिल image

गुलाबी कलर के खूबसूरत लहंगे में शिखा का दिलकश दीवाना बना रहा है। उन्होंने चौड़ी बॉर्डन वाला पिंक कलर का लहंगा पहना है, इसकाे बॉर्डर पर गोल्डन लेस के साथ वाइट धागों से कढ़ाई की गई है। चोली ऑफ वाइट कलर में हैं जिसके ऊपर गोल्डन धागों से एम्बॉडरी की गई है। इसकी हेमलाइन पर गोल्डन मोती भी लगे हैं। मिनिमल जूलरी में उनकी बेंदी सबसे ज्यादा हाइलाइट हो रही है।


मरून गाउन में लगीं गॉर्जियस image

वैसे शिखा लहरी ग्लैमर का लड़का लगाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती हैं। हाफ स्लीव्स और वी नेकलाइन वाली मरून ड्रेस में उनका लुक कमाल का लग रहा है। उनके अटायर को प्लीट्स डिटेलिंग में डिजाइन करते हुए साइड में हुक किया गया है। इससे लुक में टीचिंग एलिमेंट एड हो रहा है। उन्होंने ब्लैक फुटवियर से लुक को कंप्लीट किया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now