Entertainment
Next Story
NewsPoint

'परिवार के खिलाफ जाकर लिया था फैसला तो अब क्यों…' बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही इस एक्ट्रेस का छलका दर्द

Send Push

अभिनेत्री शालिनी पांडे: अभिनेत्री शालिनी पांडे ने हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ फिल्में भी की हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. 2017 में आई फिल्म अर्जुन रेड्डी में शालिनी पांडे लीड एक्ट्रेस थीं। इसका हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ है और इन दोनों फिल्मों का निर्माण संदीप रेड्डी वांगा ने किया था। इस फिल्म में शालिनी पांडे के काम का चयन किया गया।

31वां जन्मदिन मनाया

मध्य प्रदेश के जबलपुर में जन्मी शालिनी पांडे ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन मनाया। शालिनी शुरू से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। उन्होंने जबलपुर में ही थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्मों की बजाय तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी से की।

 

परिवार के खिलाफ जाकर एक्टिंग करियर चुना

अर्जुन रेड्डी, जयेशभाई जोरदार और महाराजा जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकीं एक्ट्रेस शालिनी पांडे हर फिल्म के साथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही हैं। उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर एक्टिंग करियर चुना. वह खुश है कि वह अपना सपना जी रही है और उसके परिवार की नाराजगी आखिरकार खत्म हो गई है।

इंडस्ट्री में कुछ भी एक जैसा नहीं है

अपनी तीन फिल्मों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जिंदगी में हमेशा संघर्ष रहता है। मेरे जीवन की सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि मैं एक अभिनेत्री बनना चाहती थी और मेरे परिवार वाले इसके खिलाफ थे और आखिरकार मैं एक अभिनेत्री बन गई। मुझे नहीं लगता कि इससे बड़ी चुनौती हो सकती है. इंडस्ट्री में कुछ भी एक जैसा नहीं है, कभी कुछ होता है तो कभी कुछ। मैं अच्छे दिनों में हंसती हूं और बुरे दिनों में रोती हूं, लेकिन फिर मैं खुद से पूछती हूं कि अगर मैं एक अभिनेत्री बनना चाहती तो मैं इसके साथ आने वाले संघर्षों के बारे में चिंतित क्यों हूं। उसके बाद मैं फिर से संघर्ष करने के लिए प्रेरित हुआ हूं।’

 

मेरी जिंदगी में अभी भी कई उतार-चढ़ाव आने बाकी हैं

अपनी जिंदगी के उतार-चढ़ाव के बारे में बात करते हुए शालिनी पांडे कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी में अभी और भी कई उतार-चढ़ाव आने वाले हैं। मैं अभी भी युवा हूं लेकिन हां अगर हम अपने वर्तमान जीवन के बारे में बात करें तो मैं कहूंगा कि जब मुझे अर्जुन रेड्डी के लिए अपना पहला चेक मिला था। वह तथ्य मेरे लिए बहुत बड़ा था. मेरे करियर का सबसे निचला बिंदु वह था जब कोरोना था तो सभी दरवाजे बंद थे। इस दौरान मुझे एहसास हुआ कि मेरा करियर ही दुनिया नहीं है, दुनिया में और भी कई अहम चीजें हैं। कम से कम मैं अपने घर के अंदर हूं. मैं खा सकता हूं, यह बहुत बड़ी बात है।’

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now