Entertainment
Next Story
NewsPoint

'UPI स्वैग' देख रेल मंत्री ने की ऑटो ड्राइवर की तारीफ, वीडियो वायरल

Send Push

भारत में यूपीआई (यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस) यानी डिजिटल पेमेंट सुविधा शुरू होने के बाद से ज्यादातर लोगों ने इसे अपना लिया है और कैश की जगह स्कैनर के जरिए पैसों का लेन-देन करने लगे हैं। लेकिन कुछ लोग यूपीआई पेमेंट जैसी आसान ट्रांजेक्शन प्रक्रिया को भी अपनी होशियारी से वायरल होने का जरिया बना लेते हैं। जी हां, इंटरनेट पर ऐसी ही एक पोस्ट वायरल हो रही है।

जिसमें ऑटो चालक UPI पेमेंट मांगने पर अपने हाथ पर बंधी घड़ी दिखाता है। यात्री इस नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लेता है और सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है। जिसके बाद यूजर्स के साथ-साथ रेल मंत्री भी उस शख्स की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते।

स्मार्ट ऑटो चालक…

फोटो में ऑटो चालक ऑनलाइन पेमेंट के लिए अपने हाथ पर बंधी घड़ी अपने यात्री को दिखा रहा है। जिसमें यूपीआई स्कैनर देखा जा सकता है। उसकी स्मार्टनेस देखकर यात्री भी उसका मुरीद हो जाता है और पेमेंट करने से पहले उसकी कलाई पर बंधी घड़ी की तस्वीर खींच लेता है। जिसके बाद वह उसे इंटरनेट पर डाल देता है। जहां एक तरफ यूजर्स ऑटो चालक की स्मार्टनेस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ रेल मंत्री ने भी कमेंट कर रिक्शा चालक की तारीफ की है।

आप अपना भुगतान स्वैग के साथ लेंगे…

 

भारत के केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने 21 सितंबर को यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा – UPI स्वैग। इसने भुगतान को बहुत आसान बना दिया है।

पीक बेंगलुरु स्टेप…

20 सितंबर को @Vishvajeet590 नाम के यूजर ने एक्स पर स्मार्ट वॉच पेमेंट की यह तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि अन्ना ने यहां बेंगलुरु का चरम क्षण छू लिया है।

यह ऑटो ड्राइवर वाकई बहुत होशियार है…

image

कमेंट सेक्शन में यूजर्स अन्ना की स्मार्टनेस से काफी प्रभावित हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- अंकल वाकई बहुत समझदार हैं और अपनी स्मार्टनेस दिखा रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा कि ऑटो वाला अन्ना वाकई डिजिटल सुपरस्टार है और वो अपनी स्मार्टनेस से दूसरे लोगों को भी सीख दे रहा है. ज्यादातर यूजर्स ऑटो ड्राइवर के इस कदम से प्रभावित हैं और उसके स्वैग की तारीफ कर रहे हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now