Entertainment
Next Story
NewsPoint

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर का आउटफिट देख फैंस हुए हैरान, यूजर्स ने दिए अलग-अलग रिएक्शन

Send Push

भूमि पेडनेकर का वीडियो वायरल: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो स्क्रीन पर हमेशा अलग तरह के किरदार निभाना पसंद करती हैं। उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में काम किया है और दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी है. वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. कई बार भूमि को अपनी ड्रेसिंग की वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। इस बार भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ. भूमि पेडनेकर का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. बीती रात वह एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐसे अवतार में पहुंचीं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

अवॉर्ड फंक्शन में भूमि ने क्या पहना?

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कल रात यानी 27 सितंबर को एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुईं। जैसे ही भूमि ने एंट्री की सबकी नजरें उनकी ड्रेस पर टिक गईं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट एथनिक ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस का ब्लाउज देखकर हर कोई हैरान रह गया. उनका ब्लाउज पारदर्शी प्लास्टिक से बना था. उसके दोनों ओर साँप थे। इसके साथ ही भूमि ने अपने बाल खुले रखे थे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लुक को लेकर ट्रोल भी हुआ था

भूमि पेडनेकर का ये लुक लोगों को पसंद नहीं आया. इसे लेकर सोशल मीडिया पर भूमि को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इस पर नेटिजेंस कमेंट कर उनकी आलोचना कर रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘क्या यह ड्रेस उर्फी से प्रेरित है?’ एक ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि उर्फी का ड्रेसिंग सेंस इससे बेहतर है।’ एक ने कहा, ‘बुलेट प्रूफ नागिन.’

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now