Sports
Next Story
NewsPoint

भारतीय क्रिकेटर सरफराज खान के भाई क्रिकेटर मुशीर खान खतरे से बाहर

Send Push

लखनऊ, 28 सितम्बर (हि.स.)। भारतीय क्रिकेटर सरफराज खान के भाई मुशीर खान पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में घायल हो गये थे। उनका इलाज लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल प्रबंधन की ओर से शनिवार को खिलाड़ी के स्वास्थ्य के बारे अपडेट करते हुए बताया कि वे अब खतरे से बाहर हैं।

चिकित्सा अधीक्षक डा. परितोष ठाकुर ने शनिवार को हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल क्रिकेट खिलाड़ी मुशीर खान को मेदांता अस्पताल के आपातकालीन विभाग में गर्दन में दर्द की तकलीफ के चलते लाया गया। उनका हड्डी रोग विभाग के निदेशक डा. धर्मेंद्र सिंह की निगरानी में इलाज चल रहा है। अभी उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है और वे खतरे से बाहर हैं।

उल्लेखनीय है कि क्रिकेटर मुशीर खान अपने पिता नौशाद खान और रियाज के साथ आजमगढ़ से कार में बैठकर ईरानी कप में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार को लखनऊ के लिए निकले थे। देर शाम आठ बजे के आसपास पूर्वांचल एक्सप्रेस—वे पर उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गये। हादसे में मुशीर को चोटें आयी है। उनके भाई सरफराज खान भारतीय क्रिकेटर है। बांग्लादेश और इंडिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now