Top News
Next Story
NewsPoint

भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने बीकॉम के बाद किया ये कोर्स, अब कमाती हैं करोड़ों!

Send Push

सक्सेस स्टोरी, शार्दुल ठाकुर वाइफ मित्ताली पारुलकर: यह कहानी है भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर की पत्नी मित्ताली पारुलकर की। शार्दुल ठाकुर ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए डेब्यू किया था. शार्दुल ने 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया में भारत की ऐतिहासिक सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई.

image

आईपीएल में भी वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. शार्दुल ने 2023 में मिताली पारुलकर से शादी की। दोनों की मुलाकात स्कूल में हुई थी. शार्दुल और मिताली बचपन में एक साथ पढ़ते थे और बाद में यह जान-पहचान प्यार और फिर शादी में बदल गई। शार्दुल ने जहां क्रिकेट में अपनी पहचान बनाई तो वहीं मिताली ने पढ़ाई से लेकर बिजनेस तक अपना नाम कमाया।

ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की पत्नी मिताली ने बीकॉम के बाद बीकॉम की पढ़ाई की। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं और मां एक गृहिणी हैं। मिताली ने अपने करियर में आगे बढ़ने का फैसला किया और बीकॉम के बाद कंपनी सेक्रेटरी का कोर्स किया। इसके बाद उन्होंने एक कॉर्पोरेट में काम किया. पेशेवर अनुभव हासिल करने के बाद मिताली ने अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने का फैसला किया और बेकिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने ठाणे में अपनी बेकरी ‘ऑल जैज़ बेकरी’ शुरू की, जो अब काफी मशहूर हो गई है। मिताली अब करीब 2-3 करोड़ रुपए कमा रही हैं।

image

शार्दुल ठाकुर की पत्नी मिताली सोशल मीडिया पर भी हिट हैं,
उन्होंने बिजनेस जगत में नाम कमाने के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब नाम कमाया है. इंस्टाग्राम पर उनके 60 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं।

नोट: पंजाबी में ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए आप हमारा ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आप वीडियो देखना चाहते हैं तो एबीपी के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। एबीपी शेयरिंग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, कू, शेयरचैट और डेलीहंट पर भी फॉलो कर सकते हैं।

image

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now