Top News
Next Story
NewsPoint

हार्दिक पंड्या ने लगाया शानदार नो लुक शॉट, खिलाड़ी भी रह गए हैरान, देखें वीडियो

Send Push

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 में टीम इंडिया के लिए हार्दिक पंड्या ने शानदार पारी खेली. हार्दिक की पारी की मदद से टीम इंडिया ने एकतरफा जीत हासिल की. उन्होंने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. विजयी छक्का लगाने से पहले हार्दिक ने एक ‘नो लुक शॉट’ खेला जिसने सभी को दीवाना बना दिया.

हार्दिक ने शानदार नो लुक शॉट खेला

बांग्लादेश के खिलाफ ग्वालियर में खेले गए पहले टी20 में टीम इंडिया ने 12वें ओवर में जीत हासिल कर ली. इसी ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक ने शानदार नो-लुक शॉट खेला. हार्दिक ने ये शॉट बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद पर खेला. वीडियो में दिखाया गया है कि गेंद अच्छे उछाल के साथ हार्दिक के पास पहुंचती है, जिसे वह बस चलाते हैं और थर्ड मैन की ओर चौका मार देते हैं। शॉट लेने के बाद हार्दिक ने न तो गेंद की तरफ देखा और न ही रन की तरफ. हार्दिक का शॉट और उनका अंदाज वाकई देखने लायक था.

 

 

 

तस्कीन अहमद की करी धोलाई

हार्दिक पंड्या ने बांग्लादेश के लिए पारी का 12वां ओवर फेंकने वाले तस्कीन अहमद को बुरी तरह मारा. तस्कीन ने ओवर से पहले हार्दिक को यॉर्कर गेंद फेंकी. हार्दिक यॉर्कर पर अपना संतुलन खो देते हैं और सिंगल लेने के लिए भाग जाते हैं। इसके बाद नितीश रेड्डी ने अगली गेंद का सामना किया. रेड्डी ने भी एक रन लिया और हार्दिक स्ट्राइक पर वापस आ गए। फिर तीसरी गेंद पर हार्दिक ने नो लुक शॉट लगाकर चौका लगाया.

 

 

 

 

हार्दिक का बल्ला उनके हाथ से फिसल गया

इसके बाद चौथी गेंद पर हार्दिक ने शानदार चौका लगाया. उन्होंने बल्ला इतनी तेजी से घुमाया कि वह उनके हाथ से फिसल गया. फिर हार्दिक ने पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर भारत को जीत दिला दी. हार्दिक ने 16 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 39* रनों की पारी खेली. इस बीच स्ट्राइक रेट 243.75 रन का रहा.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now