Top News
Next Story
NewsPoint

राजस्थान: DyCM के बेटे की वायरल रील पर कार्रवाई, 7000 जुर्माने का नोटिस

Send Push

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे चिन्मय कुमार बैरवा की एक रील वायरल हो गई है, जिसमें वह पुलिस एस्कॉर्ट के बीच अपने हाथों को खुला रखते हुए एक खुली हुड वाली जीप चलाते हैं। इसके एक सप्ताह बाद परिवहन विभाग ने चिन्मय बैरवा से रुपये देने को कहा. 7,000 के नोट और कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के बेटे कार्तिकेय भारद्वाज को रु. 7,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे की एक रील वायरल हो गई. अब इस मामले में कार्रवाई की गई है. एक हफ्ते बाद, परिवहन विभाग ने उपमुख्यमंत्री के बेटे चिन्मय कुमार बैरवा को रुपये का भुगतान किया। 7,000 के नोट और कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के बेटे कार्तिकेय भारद्वाज को भी 7,000 रुपये के नोट जारी किये गये. 7 हजार जुर्माना और नोटिस जारी किया।

परिवहन विभाग की कमान संभाल रहे डिप्टी सीएम के बेटे की रील वायरल होने के बाद परिवहन विभाग ने चुप्पी साध ली थी, लेकिन विवाद बढ़ने के बाद डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के निर्देश के बाद परिवहन विभाग ने हिम्मत दिखाई है. कार्यवाही करना।

जयपुर आरटीओ का अतिरिक्त प्रभार एआरटीओ प्रकाश टहलियानी ने बताया कि डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे चिन्मय बैरवा और कार्तिकेय भारद्वाज का तेज गति से गाड़ी चलाने और सीट बेल्ट नहीं पहनने पर 7 हजार रुपये का चालान काटा गया है. वाहन में अनाधिकृत संशोधन करने पर परिवहन विभाग ने वाहन मालिक कार्तिकेय भारद्वाज को नोटिस जारी किया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now