Top News
Next Story
NewsPoint

हेलमेट उतारो, हवा में छलांग लगाओ और..! अगले अनुमान में सरफराज खान ने मनाया शतक का जश्न, वीडियो

Send Push

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सरफराज खान को मौका नहीं मिला, लेकिन ईरानी ट्रॉफी में इस युवा बल्लेबाज ने अपना कमाल दिखाया. सरफराज खान ने ईरानी ट्रॉफी में शेष भारत के खिलाफ मुंबई के लिए 149 गेंदों में शतक लगाया। इसके बाद सरफराज खान का जश्न देखने लायक था. हेलमेट उतारने के बाद सरफराज खान ने गले में पहने ताबीज को चूमा. साथ ही शतक पूरा करने के बाद सरफराज खान खुशी से उछल पड़े. क्रिकेट फैंस को सरफराज खान का सेलिब्रेशन काफी पसंद आ रहा है.

शतक के बाद सरफराज खान का जश्न वायरल

सरफराज खान ने घरेलू क्रिकेट में खूब रन बनाए हैं. इसके बाद सरफराज खान को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिला. सरफराज खान ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अब तक 15 शतक लगाए हैं. जबकि इस युवा बल्लेबाज ने प्रथम श्रेणी मैचों में 51 बार शतक का आंकड़ा पार किया है. 14 बार पचास रन भी बनाए. अब सरफराज खान ने ईरानी ट्रॉफी में रेस्ट ऑफ इंडिया के खिलाफ मुंबई के लिए जबरदस्त शतक लगाया है. शतक के बाद सरफराज खान का जश्न सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

 

ये स्टार खिलाड़ी भी चमके

ईरानी ट्रॉफी में मुंबई बनाम रेस्ट ऑफ इंडिया मैच की बात करें तो सरफराज खान के अलावा अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर ने जबरदस्त प्रदर्शन किया. अजिंक्य रहाणे अपने शतक से चूक गए, लेकिन उन्होंने 97 रनों की शानदार पारी खेली. इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने 57 रनों का योगदान दिया.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now