Top News
Next Story
NewsPoint

'मैं और अभिषेक एक फिल्म में…', अभिषेक बच्चन की वजह से ऐश्वर्या ने छोड़ी ये फिल्म

Send Push

ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन कई फिल्में ऐसी भी हैं जो ब्लॉकबस्टर साबित हुईं जिन्हें ऐश्वर्या ने रिजेक्ट कर दिया। इनमें मुन्नाभाई एमबीबीएस से लेकर भोला भुलैया और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्में शामिल हैं। अब एक्ट्रेस ने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का ऑफर ठुकराने के पीछे की वजह का खुलासा किया है.

ऐश्वर्या ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में ठुकराईं

ऐश्वर्या राय का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है. एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं। हालांकि, शादी के बाद एक्ट्रेस ने काफी समय तक सिनेमा से दूरी बनाए रखी। कई बार तो ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी ठुकरा दीं.

सामने आई शानदार ऑफर ठुकराने की वजह!

हैप्पी न्यू ईयर फिल्म बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में किंग खान ने दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था। साल 2014 की ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अगर ऐश्वर्या राय ने ऑफर नहीं ठुकराया होता तो वह दीपिका की जगह फिल्म में नजर आतीं. फिर एक्ट्रेस ने अब इस शानदार ऑफर को ठुकराने के पीछे की वजह का खुलासा किया है.

ऐश्वर्या ने क्यों ठुकराया फिल्म का ऑफर?

ऐश्वर्या ने कहा कि जब उन्हें फिल्म में रोल ऑफर किया गया तो उन्हें अजीब लगा कि यह किरदार अभिषेक बच्चन के अपोजिट नहीं है। ऐसे में ऐश्वर्या राय को लगा कि फिल्म में साथ दिखने के बाद भी पति-पत्नी दोनों का एक-दूसरे के सामने न आना थोड़ा असहज होगा।

दर्शकों ने दीपिका और शाहरुख की केमिस्ट्री को खूब सराहा

ऐश्वर्या के फिल्म छोड़ने के फैसले के बाद निर्देशक फराह खान ने दीपिका पादुकोण को कास्ट किया। दीपिका और शाहरुख की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा। इस प्रोजेक्ट से चूकने के बावजूद ऐश्वर्या ने अपनी पहचान बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

अभिनेत्री ने IIFA में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता

गौरतलब है कि ऐश्वर्या आखिरी बार “पोनीयिन सेलवन 1” और इसके सीक्वल में नजर आई थीं। जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी परफॉर्मेंस के दम पर IIFA में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now