Top News
Next Story
NewsPoint

ईरानी कप 2024: मैच के दौरान अस्पताल पहुंचा स्टार खिलाड़ी, सामने आई वजह

Send Push

भारत में इन दिनों ईरानी कप 2024 टूर्नामेंट खेला जा रहा है. जिसमें मुंबई और शेष भारत के बीच मैच चल रहा है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मुंबई इंडियंस की टीम काफी मजबूत नजर आ रही थी. सरफराज खान मुंबई के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, सरफराज ने दूसरे दिन अपना दोहरा शतक पूरा किया. अगले दिन मुंबई का एक खिलाड़ी अस्पताल पहुंचा.

शार्दुल ठाकुर अस्पताल में भर्ती

दरअसल, मुंबई क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को ईरानी कप मैच के दूसरे दिन के बाद अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक शार्दुल को तेज बुखार था, जिसके चलते उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाना पड़ा. रिपोर्ट में कहा गया है कि लखनऊ में होने वाले मैच के तीसरे दिन खेलने के लिए उनकी उपलब्धता पर अभी फैसला नहीं लिया गया है.

शार्दुल ने 59 गेंदों पर 36 रन बनाए

शार्दुल को पहले दिन से हल्का बुखार था, जो दूसरे दिन बिगड़ गया. जब उन्होंने सरफराज खान के साथ कुछ घंटों तक बल्लेबाजी की थी. शार्दुल ने भी 59 गेंदों पर 36 रन बनाए. जिससे सरफराज के साथ मिलकर मुंबई को ज्यादा रन बनाने में मदद मिली. शार्दुल ठाकुर को बुधवार रात भर निगरानी में रखा गया और डॉक्टर तय करेंगे कि वह तीसरे दिन फील्डिंग कर पाएंगे या नहीं.

लंबे समय बाद शार्दुल की वापसी

कहा जा सकता है कि शार्दुल लंबे समय बाद इस टूर्नामेंट से क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं. शार्दुल ने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच दिसंबर 2023 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। शार्दुल अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम में जगह बनाने की कोशिश में हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now