Top News
Next Story
NewsPoint

IND vs BAN T20I: नवरात्री के चोथे दिन 14 साल बाद ग्वालियर में होगा जश्न, टी20I इंटरनेशनल मैच के लिए शहर पहुंची दोनों टीमें, देखें Video

Send Push

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।।  भारत-बांग्लादेश टी-20 मैच खेलने के लिए दोनों टीमों के क्रिकेट सितारे मंगलवार को ग्वालियर पहुंचे। क्रिकेट सितारों की एक झलक पाने के लिए सुबह से शाम तक बड़ी संख्या में प्रशंसक हवाईअड्डे के बाहर जमा रहे। सबसे पहले पांच भारतीय खिलाड़ी सुबह बेंगलुरु से और 12 बांग्लादेशी खिलाड़ी शाम को दिल्ली से फ्लाइट से पहुंचे. दोनों टीमों के खिलाड़ियों को पुलिस घेरे में कड़ी सुरक्षा के बीच ग्वालियर एयरपोर्ट से होटल उषा किरण पैलेस और होटल रेडिसन लाया गया।

IND vs BAN T20I: पहले टी20 मैच के लिए दोनों टीमें ग्वालियर पहुंचीं.
दोनों टीमें गुरुवार को प्रैक्टिस के लिए श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम पहुंचेंगी. आपको बता दें कि ग्वालियर में 14 साल बाद कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला जा रहा है. दोनों टीमें 6 अक्टूबर को त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के पहले मैच में आमने-सामने होंगी। मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पांचों खिलाड़ी सुबह बेंगलुरु की फ्लाइट से ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचे।

कड़ी सुरक्षा के बीच विकेटकीपर जितेश शर्मा, रवि विश्नोई, मयंक यादव, अभिषेक शर्मा और रियान पराग एयरपोर्ट से होटल उषा किरण पैलेस पहुंचे। यहां होटल की महिला स्टाफ ने भारतीय परंपरा के अनुसार उन्हें कुमकुम का तिलक लगाया और तुलसी की माला पहनाई। शंख भी बजाया गया.

तय कार्यक्रम के मुताबिक दिल्ली से अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा और कानपुर से बांग्लादेशी खिलाड़ी आधिकारिक चार्टर प्लेन से ग्वालियर पहुंचे। अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करने के लिए, मेहमान खिलाड़ियों को सामान्य हवाई अड्डे के गेट के बजाय एक अलग गेट के माध्यम से एक बंद बस में होटल रेडिसन लाया गया।

रिसेप्शन भारतीय परंपरा के अनुसार किया गया. इसके बाद मुंबई से भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या एक साथ आए. पंड्या एयरपोर्ट गेट से पहले बाहर आ गए. शाम को 12 बांग्लादेशी खिलाड़ी दिल्ली फ्लाइट से पहुंचे।

कोच गंभीर और चार अन्य खिलाड़ी आज पहुंचेंगे
भारतीय टीम के कप्तान गौतम गंभीर और वरुण चक्रवर्ती, वाशिंगटन सुंदर, संजू सैमसन एक साथ आज यानी गुरुवार को दोपहर 12 बजे दिल्ली फ्लाइट से पहुंचेंगे। शिवम दुबे भी टीम में शामिल होंगे, वह दोपहर या शाम की फ्लाइट से आएंगे यह अभी तय नहीं है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now