Top News
Next Story
NewsPoint

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने हिंदू सनातन बोर्ड की घोषणा की, तिरुपति का जल्द ही बदला लिया जाएगा

Send Push

रामभद्राचार्य ने कहा कि तिरूपति बोर्ड को बदला जाना चाहिए. साथ ही, मैं उन लोगों को भी आशीर्वाद देता हूं जिन्होंने महाराष्ट्र में ऐसी सरकार चुनी है जो हिंदू सनातन धर्म के लिए काम करती है।

तिरूपति बालाजी मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी के इस्तेमाल के मुद्दे पर जगतगुरु रामभद्राचार्य ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. रामभद्राचार्य ने कहा कि तिरूपति तिरुमाला मंदिर में प्रसाद में मिलावट से हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं. दूसरे धर्मों की संस्कृति हिंदू धर्म को नुकसान पहुंचा रही है. अन्य धर्म सनातन की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं।

रामभद्राचार्य ने आगे कहा कि भविष्य में एक शाश्वत बोर्ड होगा जो सभी मंदिरों को नियंत्रित करेगा. इस अपमान का बदला तो लिया ही जाएगा, इसका बदला कैसे लिया जाएगा ये तो वक्त ही बताएगा. इसको लेकर हमारी तैयारी चल रही है. ये बहुत बड़ी साजिश है. उन्होंने फिर दोहराया कि हिंदू सनातन बोर्ड का गठन किया जाएगा.

महाराष्ट्र के शिंदे ने सरकार को आशीर्वाद दिया

जगतगुरु रामभद्राचार्य ने तिरूपति बोर्ड में बदलाव की भी बात कही. उन्होंने कहा कि बोर्ड में बदलाव होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, ”महाराष्ट्र में जो भी हिंदू सनातन धर्म के लिए काम करने वाली सरकार चुनेगा, मैं उसे आशीर्वाद देता हूं. जो सत्ता में है (शिंदे) उसे चुना गया.” उन्होंने आगे कहा, ”पीएम ने कहा कि कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए. टुकड़े-टुकड़े गैंग चला रहे हैं, मैं उनसे सहमत हूं. पीएम सही हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now