Top News
Next Story
NewsPoint

भारत बनाम बांग्लादेश: भारतीय प्रशंसकों ने बांग्लादेशी प्रशंसक के साथ मारपीट की, झंडा छीना, अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

Send Push

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच का आज पहला दिन है और पहले दिन ही हंगामा हो गया। ये दोनों देशों के फैंस का मामला है जिसमें स्थिति अस्पताल तक पहुंच गई.

क्रिकेट टीमों के प्रशंसक बहुत भावुक होते हैं। वे अपनी टीम का समर्थन करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। बांग्लादेशी फैंस भी भारत आए हैं. इसी तरह भारतीय फैंस ने एक बांग्लादेशी फैन को धक्का दे दिया.

झंडा हटाओ

तेंदुए की खाल की पोशाक पहने इस प्रशंसक के सीने पर बांग्लादेशी झंडा था। इस फैन के हाथ में एक झंडा भी था. कुछ भारतीय प्रशंसकों ने बांग्लादेशी प्रशंसक से उसके देश का झंडा छीन लिया. इस फैन का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें इस बांग्लादेशी प्रशासक के बगल में कुछ लोग खड़े हैं और ये शख्स बेहोशी की हालत में कुर्सी पर बैठा है. पुलिस इस बांग्लादेशी फैन के भी करीब है. फैन को अस्पताल ले जाया गया है.

भारतीय प्रशंसकों ने झंडे को बांग्लादेशी प्रशंसकों से दूर धकेल दिया. बांग्लादेशी प्रशंसक को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया

जहां तक मैच की बात है तो पहला सत्र दोनों टीमों के लिए मिला-जुला रहा. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. आकाश दीप ने बांग्लादेश के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन पहुंचाया लेकिन इसके बाद बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हसन शान्तो और मोमिनुल हक ने पारी को संभाला।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now