Top News
Next Story
NewsPoint

बाड़मेर कलेक्टर का नया ऐलान, कहा-दीपावली से पहले बदलेगी सर्किलों और आदर्श स्टेडियम की सूरत

Send Push

बाड़मेर न्यूज़ डेस्क !!! जिला कलेक्टर टीना डाबी ने रविवार को छुट्टी के दिन बाड़मेर शहर का भ्रमण कर नवो बाड़मेर अभियान के तहत चल रहे सफाई कार्यों का औचक निरीक्षण किया। संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश प्रदान किए। टीना डाबी ने बताया कि भामाशाहों के सहयोग से सर्किल, सड़कों, पार्क और स्टेडियम में सौंदर्यीकरण का काम करवाया जा रहा है। उन्होंने भामाशाहों की ओर से गोद लिए गए सर्किल, वार्डों का दौरा किया।

उन्होंने भामाशाहों द्वारा गोद लिए गए सर्किलों, वार्डों का दौरा किया। उनके द्वारा किये जाने वाले कार्यों के बारे में आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। टीना डाबी ने कहा कि भामाशाहों के सहयोग से सर्किलों, सड़कों, पार्कों और स्टेडियमों में सौंदर्यीकरण का काम किया जा रहा है. जिला कलक्टर ने रविवार को गांधी नगर, चौहटन सर्किल, अहिंसा सर्किल, सिणधरी चौराहा, शास्त्री नगर, गंगा माई का मंदिर, रेलवे स्टेशन रोड सहित शहर की कई कॉलोनियों का दौरा कर सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया. आम लोगों को कचरा नहीं फैलाने की सलाह दी गयी. जिलाधिकारी ने दुकानदारों से स्वयं सफाई करने को कहा तथा दुकानदारों को अपनी दुकानों के सामने कूड़ादान रखने तथा साफ-सफाई रखने के निर्देश दिये।

शहीद स्मारक पर जीर्णोद्धार कार्यों का निरीक्षण

जिला कलक्टर ने सिणधरी चौराहा स्थित शहीद स्मारक पर ग्रुप फॉर पीपल द्वारा कराये जा रहे जीर्णोद्धार कार्य का निरीक्षण किया। सर्किल के चारों ओर सड़क विकसित करने का भी निर्देश दिया. इसके बाद जिलाधिकारी ने गांधी नगर में तन सिंह मार्ग का निरीक्षण किया और कॉलोनी के अंदर सफाई व्यवस्था देखी. इस दौरान जिला कलक्टर के साथ जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सिद्धार्थ पलानीचामी और नगर निगम आयुक्त विजय प्रताप सिंह मौजूद रहे.

किरी कंस्ट्रक्शन कंपनी आदर्श स्टेडियम के पार्क का सौंदर्यीकरण करेगी

जिलाधिकारी ने रविवार को आदर्श स्टेडियम स्थित पार्क का रीक्षण किया. उन्होंने कहा कि उनकी मां की स्मृति में पार्क की साफ-सफाई एवं सौंदर्यीकरण किरी कंस्ट्रक्शन द्वारा किया जायेगा. इसमें पार्क के ट्रैक के दोनों ओर हेजेज लगाने का कार्य, पौधारोपण कार्य, फव्वारा स्थापना कार्य एवं पेड़ों की छंटाई, ट्रैक पुनर्निर्माण कार्य किया जाएगा। इस मौके पर किरी कंस्ट्रक्शन ग्रुप के ललित गिरी मौजूद रहे.

 

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!!

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now