Top News
Next Story
NewsPoint

इलाज करने के बहाने 19 साल की लड़की को कमरे में ले गया महंत, फिर करता रहा 20 मिनट तक गंदा काम, उसके बाद...

Send Push

सीकर जिले के कांवट कस्बे में चौंकाने वाला वाला मामला सामने आया है। रविवार को एक मंदिर में महंत द्वारा झाड़-फूंक के बहाने एक 19 वर्षीय युवती को अकेले एक कमरे में ले जा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

रानोली थाना इलाके की एक 19 वर्षीय युवती जिसके साथ उसकी मां भी थी, गढ़बालाजी मन्दिर महंत नरसीदास के पास गई थी। उसे अपना इलाज करवाना था। मन्दिर महंत नरसीदास ने इलाज के लिए उसे कमरे में बुलाया। इसके बाद उसने युवती को 20 मिनट तक अपनी हवस का शिकार बनाया।

जब महंत नरसीदास कमरे से बाहर आया तो पीड़िता ने पूरी बात रोते हुए अपनी मां को बताई। दुष्कर्म की बात सुनकर पीड़िता की माँ ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिस से आस पास के लोग भाग कर मंदिर में आए।

इस बारे में स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकरी दी। जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्होंने मंदिर महंत व पीड़िता से पूछताछ की। मन्दिर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने जब्त कर लिया और उस कमरे की तलाशी भी ली जहाँ वह पीड़िता को ले गया था। पुलिस को तलाशी के दौरान आपत्तिजनक सामग्रियां मिली जिसे पुलिस ने जब्त कर कमरे को सील कर दिया।

महंत ने पीड़िता पर ही लगाया आरोप

पुलिस पूछताछ के दौरान महंत ने कहा कि पीड़िता के परिजनों ने रुपए की मांग करते हुए उसे ब्लैकमेल किया। खंडेला पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया गया और आरोपी महंत को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now