Top News
Next Story
NewsPoint

चौंकाने वाला खुलासा: 'बच्चे पैदा होंगे आतंकवादी…'; दूसरे धर्म में शादी कर ट्रोल हुईं मशहूर एक्ट्रेस, अब छलका दर्द…

Send Push

Shocking खुलासा: मशहूर एक्ट्रेस प्रियामणि इन दिनों सुर्खियों का विषय बनी हुई हैं. आपको बता दें कि साउथ एक्ट्रेस ने आखिरकार अपनी अंतरजातीय शादी को लेकर मिली नफरत पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, जब एक्ट्रेस ने 2016 में मुस्तफा राज से अपनी सगाई की घोषणा की थी तो उन्हें खूब ट्रोल किया गया था.

प्रियामणि और मुस्तफा राज की मुलाकात एक आईपीएल मैच के दौरान हुई थी, जहां अभिनेत्री ब्रांड एंबेसडर थी जबकि मुस्तफा एक इवेंट मैनेजर के रूप में काम कर रहे थे। इस जोड़े ने 2016 में सगाई कर ली। फिर अगले साल दोनों ने हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। मुस्तफा ने डांस रियलिटी शो डी फॉर डांस के फिनाले में प्रियामणि को प्रपोज किया था।

प्रियामणि को दूसरे धर्म में शादी करने पर बोली

जवान फेम अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्मफेयर को दिए एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि कैसे उन्हें एक मुस्लिम से शादी करने के लिए लोगों की नफरत का सामना करना पड़ा। वह एक्ट्रेस को लिखते थे कि उनके बच्चे आतंकवादी पैदा होंगे। प्रियामणि ने कहा कि यह पढ़कर उनका दिल टूट जाता था। उन्होंने लिखा कि कैसे अंतरजातीय विवाह को निशाना बनाया जाता है जबकि कई टॉप स्टार्स ने दूसरे धर्म में भी शादी की है.

प्रियामणि के मुताबिक, “लोग मुझे संदेश भेजते थे और जिहाद और मुस्लिम जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते थे। वे लिखते थे कि आपके बच्चे आतंकवादी बन जाएंगे। यह निराशाजनक है। एक अंतरजातीय जोड़े को क्यों निशाना बनाया जा रहा है? ऐसे कई बड़े कलाकार हैं, जिन्होंने शादी की है।” धर्म से बाहर।” इसका मतलब ये नहीं कि मैंने उनका धर्म अपना लिया है. उन्होंने बिना किसी का धर्म देखे प्यार किया है. मैं हिंदू ही रहूंगा और हम एक दूसरे के धर्म का सम्मान करते हैं, मुझे समझ नहीं आता कि इसके प्रति इतनी नफरत क्यों है.’

ईद पर किया गया एक पोस्ट ट्रोल हो गया है

प्रियामणि ने एक किस्सा सुनाते हुए आगे कहा, जब उन्होंने ईद के मौके पर हरे शरारे में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। लोगों ने लिखा कि कैसे उन्होंने ईद पर तो पोस्ट किया, लेकिन नवरात्रि पर नहीं। एक्ट्रेस ने कहा- मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे रिएक्ट करूं लेकिन अब इन चीजों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं ऐसी नकारात्मकता पर ध्यान नहीं देना चाहता.’

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now