Top News
Next Story
NewsPoint

'आज 5 लोग मरेंगे…' अमेठी में 4 लोगों की हत्या के आरोपी का व्हाट्सएप स्टेटस वायरल

Send Push

अमेठी हत्याकांड: अमेठी के शिवरतनगंज इलाके में पति-पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस आरोपी चंदन वर्मा की तलाश में जुट गई है. इस बीच चंदन वर्मा के व्हाट्सएप स्टेटस ने सभी को चौंका दिया है. दरअसल, चंदन ने स्टेटस में लिखा था कि ‘पांच लोग मरने वाले हैं, मैं तुम्हें जल्द दिखाऊंगा।’

जानकारी के मुताबिक, चंदन वर्मा अपराध की सूचना देने के बाद खुद को गोली मारना चाहता था. शायद इसीलिए उसने अपने स्टेटस पर 5 लोगों की हत्या करने की बात लिखी. फिलहाल पुलिस चंदन की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. आपको बता दें कि रायबरेली और अमेठी पुलिस की संयुक्त टीमें छापेमारी कर रही हैं.

पुलिस को शक है कि चंदन ने शिक्षक के परिवार की हत्या की है

अब तक की जांच में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को शक है कि हत्याकांड में नामजद रायबरेली निवासी चंदन वर्मा ने ही शिक्षक और उनके परिवार की हत्या की है. चंदन अकेले ही बुलेट लेकर शिक्षक सुनील कुमार के इलाके में पहुंच गया. इसके बाद उसने घटनास्थल से करीब 20 मीटर दूर बुलेट खड़ी की और शिक्षक के घर चला गया।

हत्याकांड में क्या हुआ?

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटनास्थल पर मिली खाली मैगजीन चंदन वर्मा की पिस्टल की है. हालांकि, फिलहाल चंदन के करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस कुछ ही समय में चंदन को गिरफ्तार कर इस मामले को सुलझा लेगी.

चंदन वर्मा ने चार लोगों की हत्या में कई राउंड गोलियां चलाईं, जिसके खोखे मौके से बरामद किए गए हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, शिक्षक को एक गोली लगी, जबकि पत्नी को दो गोलियां लगीं। तो एक गोली बच्चों को लगी.

कौन हैं चंदन वर्मा जिनका नाम आया था मर्डर केस में?

कुछ दिन पहले मृतक सुनील कुमार की पत्नी पूनम भारती ने चंदन वर्मा के खिलाफ रायबरेली में छेड़छाड़, मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने चंदन वर्मा को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया. इसलिए अब बदला लेने के लिए सुनील कुमार और उनके परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, पुलिस चंदन के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

क्या हैं पूरे मामले के तथ्य

चंदन रायबरेली के तिलिया कोट इलाके में किराए पर रहता था। सुनील की पत्नी पूनम चंदन पर आरोप लगने के अगले ही दिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, मृतक सुनील कुमार की पत्नी पूनम भारती ने चंदन पर आरोप लगाया कि 18 अगस्त को वह अपने बच्चों के लिए दवा लेने गयी थी. इसके बाद चंदन ने उसे अश्लील इशारे किए, जब उसने विरोध किया तो चंदन ने उसे और उसके पति को पीटा। उस समय उन्होंने अपशब्दों और जाति संबंधी अपशब्दों का प्रयोग किया था.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now