Top News
Next Story
NewsPoint

पुणे गैंग रेप मामले में तीन हजार मोबाइल नंबर, 200 से ज्यादा हिस्ट्रीशीटर की जांच

Send Push

मुंबई: पुणे के बोपादेव घाट स्थित टेबल प्वाइंट परिसर में कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन हजार मोबाइल यूजर्स की जानकारी निकाली है. इसलिए पुलिस रिकार्ड में दर्ज 200 से अधिक आरोपियों की जांच की जा चुकी है।

गुरुवार रात 11 बजे कॉलेज में पढ़ने वाले युवक-युवतियां पुणे के बोपदेव घाट के टेबल प्वाइंट इलाके में टहलने गए थे. फिर तीनों आरोपियों ने युवक की पिटाई कर दी. उसके हाथ शर्ट से और पैर बेल्ट से बंधे हुए थे। आरोपियों के पास चाकू, कोयता, बांस था। लड़की को पेड़ से बांधकर जान से मारने की धमकी देकर तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। फिर वे बाइक से भाग गये.

मामले में संदिग्ध आरोपियों के स्केच जारी किए गए हैं. पुलिस की 25 टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं। सीसीटीवी फुटेज, तकनीकी डेटा की मदद से जांच चल रही है. इस क्षेत्र में न तो मोबाइल फोन की रेंज है और न ही दस किलोमीटर की दूरी तक कोई सीसीटीवी। जिससे पुलिस की जांच मुश्किल हो गई है.

आशंका है कि आरोपी बोपादेव घाट से सासवड की ओर गया. पुलिस को तीन संदिग्धों की सीसीटीवी फुटेज मिली है. इस घटना के बाद पुलिस को आशंका है कि आरोपियों को करीब 15 मिनट तक आगे जाकर रोका गया.

पुलिस ने पिछले पंद्रह दिनों में बोपदेव घाट से गुजरने वाले तीन हजार मोबाइल उपभोक्ताओं की जानकारी जुटाई है। इसके अलावा घटना स्थल से 70 से 80 किलोमीटर तक के सीसीटीवी की जानकारी ली जा रही है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now