Top News
Next Story
NewsPoint

कार्तिक आर्यन को गले लगाते वक्त स्टेज पर हिना खान की हुई लड़ाई, फैंस हुए परेशान!

Send Push

नई दिल्ली: हिना खान (हिना खान) इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है, जिसका खुलासा उन्होंने इसी साल जुलाई में किया था। इतनी खतरनाक बीमारी होने के बावजूद भी एक्ट्रेस अपने काम में पीछे नहीं हैं और लगातार अपने काम के वादे पूरे कर रही हैं.

कार्यक्रम के लिए रैंप वॉक किया गया

हाल ही में हिना खान, कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, सोनाली बेंद्रे और अन्य कलाकार नमो भारत इवेंट में रैंप वॉक करते नजर आए। इस नेक काम के लिए कई सेलिब्रिटीज आगे आए और इसे प्रमोट किया। अब इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन ने एक्ट्रेस को संभाला

इस वीडियो में हिना खान स्टेज पर कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए आगे बढ़ती हैं, तभी अचानक उनका पैर लड़खड़ा जाता है और वह गिरने लगती हैं. इस बीच कार्तिक उन्हें सपोर्ट करते और बड़े प्यार से उनका ख्याल रखते नजर आए. फैंस कार्तिक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फैंस को हिना की चिंता होने लगी

हालांकि, वीडियो में हिना की हालत देखकर कुछ फैंस निराश हैं। एक ने लिखा, कीमोथेरेपी ने हिना की हालत खराब कर दी है। भगवान उन्हें इससे लड़ने की ताकत और शक्ति दे.’ कुछ लोगों को हिना का ये जज्बा काफी पसंद आया.

काम के मोर्चे पर, हिना को लोकप्रिय टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के रूप में देखा गया था। वह घर-घर में इसी नाम से जानी जाती हैं. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 और बिग बॉस 11 जैसे टेलीविजन रियलिटी शो में भी भाग लिया। वह कसौटी जिंदगी की और नागिन 5 जैसे शो में भी नजर आईं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now