Top News
Next Story
NewsPoint

नीतीश कुमार जैसी ही आवाज, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Send Push

टीचर ने की नीतीश कुमार की मिमिक्री: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आवाज ऐसी है कि हर कोई उनकी नकल करना चाहता है। ऐसी ही कोशिश करते एक टीचर का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वह क्लास में अपने साथी शिक्षकों को नीतीश कुमार के अंदाज में संबोधित करते नजर आ रहे हैं.

एक ध्वनि जो जबरदस्त है

मजेदार बात तो यह है कि शिक्षक की आवाज बिल्कुल नीतीश कुमार जैसी है. अगर वीडियो को देखने की बजाय सिर्फ सुना जाए तो नीतीश कुमार और उस शिक्षक की आवाज में अंतर शायद ही पता चल पाएगा. टीचर की आवाज इस हद तक बिहार के मुख्यमंत्री से मिलती है कि ऑडियो क्लिप से ही अच्छा अंदाजा लगाया जा सकता है.

वीडियो वायरल हो गया

बिहार के इस टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वॉयस ऑफ टीचर के नाम से एक यूजर ने इस वीडियो को एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होंने यह भी लिखा कि, ‘शानदार मिमिक्री, एक बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी बता दीजिए.’

 

शिक्षक उत्साहित हो गये

वीडियो में शिक्षक नीतीश कुमार को उनकी आवाज और प्रोजेक्शन में बात करते देखा जा सकता है. शिक्षक नीतीश कुमार की आवाज में कहा गया, ‘मुझे यह जानकर खुशी हुई कि शिक्षक भाई आज आप यहां हैं। यह अधिक खुशी की बात है जो हमने अब तक साझा की है।’ आज हम फिर इकट्ठे हुए हैं. इतना कहते ही टीचर ने कहा- ‘ई सब पहले होता था, बताओ तो…’ उनके इतना कहते ही बाकी टीचर हंसने लगे.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now