Top News
Next Story
NewsPoint

IND vs BAN टेस्ट सीरीज के बाद अयोध्या पहुंचे आकाश दीप, रामल्ला के दर्शन के बाद बोले- मेरा सपना सच हुआ.

Send Push

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज टीम इंडिया ने 2-0 से जीत ली है। कानपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल की. सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम की जीत में अहम योगदान दिया. इस जीत के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आकाशदीप (akash Deep) अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने रामल्ला के दर्शन किए.

अयोध्या पहुंचे आकाशदीप, रामलला के दर्शन कर बोले- मेरा सपना सच हुआ

दरअसल, आकाश दीप ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. 27 साल के इस तेज गेंदबाज ने दो मैचों में कुल 5 विकेट लिए और अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. सिर्फ तीन टेस्ट मैच खेलने वाले आकाशदीप पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी जगह बना चुके हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद आकाशदीप रामल्ला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भगवान राम के दर्शन करना मेरा लंबे समय से सपना था। जिस दिन से यह मंदिर बनकर तैयार हुआ, मैं नहीं आ सका। अब जब मैं यहां हूं तो मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। रामलला की स्थापना के दौरान जब मैंने वीडियो में भगवान राम की मूर्ति देखी तो मूर्ति देखकर उनकी छवि मेरे मन में बस गई. यहां आकर और आराम महसूस करके अच्छा लगा।

आकाशदीप ने आगे कहा कि मैं मंदिर में कुछ भी मांगने नहीं आया हूं. मैं यात्रा करना चाहता था. ईश्वर दाता है, वह जानता है कि क्या देना है। टीम इंडिया पूरी दुनिया में जिस दबदबे के साथ खेल रही है. हर प्रारूप में खेलने के बाद हम समझते हैं कि हमें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. अगली पीढ़ी को उस स्तर को बनाए रखने के लिए और अधिक मेहनत करने की जरूरत है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now