Top News
Next Story
NewsPoint

तेलंगाना: काले जादू के डर से महिला को जिंदा जलाया! पढ़िए दिल दहला देने वाली त्रासदी

Send Push

अंधविश्वास के नाम पर उत्पीड़न और मारपीट की घटनाएं हमारे देश में कई लोगों की खोखली मानसिकता को उजागर करती हैं। काले जादू के कारण कई बड़ी घटनाएं देखने को मिलती हैं। ऐसी ही एक चौंकाने वाली घटना तेलंगाना के मेडक जिले से सामने आई है। यहां के एक गांव में काला जादू के शक में एक महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। इस भयानक घटना की जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी है.

क्या है पूरा मामला?

तेलंगाना पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना गुरुवार की है. रामायमपेट मंडल के कटरियाल गांव में रात में करीब 6 लोगों ने 45 साल की एक महिला के घर पर हमला किया और आग लगा दी. महिला पर हमला कर आग लगाने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया. हालांकि, उसे बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

काले जादू के डर से क्रूर हत्या

प्रारंभिक जांच के आधार पर, स्थानीय पुलिस ने कहा कि अपराधियों ने महिला पर अपने परिवार के सदस्य पर काला जादू करने का आरोप लगाया था। इसी बात को लेकर करीब 6 लोगों ने महिला पर हमला कर दिया. उन्होंने महिला को जिंदा जला दिया.

आरोपी की पहचान: पुलिस

पूरी घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि काले जादू के आरोप में महिला को जलाने के मामले में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने यह भी कहा है कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच और कार्रवाई में जुट गई है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now