Top News
Next Story
NewsPoint

तारक मेहता में सबसे ज्यादा है इस कलाकार की फीस, आंकड़ा जानकर चौंक जाएंगे आप

Send Push

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को शुरू हुए कई साल हो गए हैं। इस शो के हर किरदार को लोगों का खूब प्यार मिला है. झील मेहता ने शो में छोटी सोनू का किरदार निभाया और सभी की पसंदीदा बन गईं. आज भी लोग इस झील को सोनू के नाम से ही जानते हैं। वह अब एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गई हैं और मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं। ज़ील ने एक इंटरव्यू में बताया कि शो में उनकी रोजाना की फीस कितनी थी और किस एक्टर को सबसे ज्यादा पैसे मिले।

अब सोनू जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। ज़िल अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड से शादी कर रही है। वह सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

दिलीप जोशी सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता हैं

झील मेहता ने कहा कि दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता हैं। अपने माता-पिता की फीस की तुलना दिलीप जोशी से करते हुए ज़िल ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि यह सच है या नहीं, मुझे बस इतना याद है कि जब मैं 1200 रुपये कमाती थी, तब दिलीप जोशी मुझसे 15 गुना ज्यादा कमाते थे।

वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता हैं

जील ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दो और हाई-पेड एक्टर्स के नाम की घोषणा की है। इनमें से एक थीं दिशा वकानी जिन्होंने दयाबेन का किरदार निभाया था और दूसरे थे शैलेश लोढ़ा जिन्होंने तारक मेहता का किरदार निभाया था। ये दोनों सितारे अब शो को अलविदा कह चुके हैं.

आपको बता दें कि ज़िल ने 2008-2012 के बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम किया है। शो से निकलने के बाद निधि भानुशाली ने एंट्री की. निधि ने सोनू का किरदार निभाया था.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now