Top News
Next Story
NewsPoint

सोलन नगर निगम उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी की भारी मतों से जीत

Send Push

शिमला, 29 सितंबर (हि.स.)। सोलन नगर निगम के वार्ड संख्या पांच के उप-चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अमरदीप पांजा ने शानदार जीत प्राप्त की है। अमरदीप पांजा ने अपने निकतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के पुनीत नारंग को 283 मतों से मात दी। अमरदीप पांजा को 523 वोट प्राप्त किए, जबकि कांग्रेस के प्रत्याशी पुनीत नारंग को 240 वोट मिले। इस चुनाव में दो वोट नोटा के लिए डाले गए। भाजपा का कहना है कि सोलन नगर निगम के इस उप-चुनाव में जनता ने भाजपा की नीतियों और विकास कार्यों पर मुहर लगाई है।

भाजपा प्रत्याशी अमरदीप पांजा की इस जीत पर भाजपा के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, सांसद सुरेश कश्यप, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, महामंत्री बिहारी लाल शर्मा, त्रिलोक कपूर, सिकंदर कुमार एवं वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी और इसे पार्टी की बड़ी उपलब्धि बताया।

राजीव बिंदल ने इस जीत के लिए सोलन की जनता और वार्ड नंबर 5 के मतदाताओं का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा है कि भाजपा की यह शानदार जीत वर्तमान सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार के खिलाफ बहुत बड़ा फतवा है, हिमाचल सरकार के स्वास्थ्य मंत्री लगातार इस वार्ड ने घर घर जा रहे थे उसके बावजूद भी सरकार को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। भाजपा को कांग्रेस से दो गुना से अधिक वोट प्राप्त हुए, यह सीधा सीधा जनता का वर्तमान सरकार के खिलाफ वोट है, सरकार की झूठी गारंटी, जनता पर बोझ के खिलाफ वोट है।

वहीं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार लगातार जन विरोधी निर्णय ले रही है और उसके प्रति जनता का रोष इस मतदान में साफ दिखाई दे रहा है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now