Top News
Next Story
NewsPoint

Viral Video: हवा में लटककर अपना जन्मदिन मनाना चाहता था पाकिस्तानी रसूखदार, फिर हुआ ऐसा…

Send Push

Viral Video : आज का युवा सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. इस मामले में कई बार वे गंभीर मुसीबत में भी फंस जाते हैं। ऐसी कई खबरें हैं जहां वीडियो बनाते समय लोगों की मौत हो गई है. इसके बाद भी लोग ऐसे कारनामे करने से बाज नहीं आ रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी प्रभावशाली व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है। यह पाकिस्तानी प्रभावशाली शख्स अपना 20वां जन्मदिन मनाने के लिए बेहद जोखिम भरा काम करता है।

वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि खतरनाक वीडियो बनाते वक्त इंफ्लूएंसर के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिससे वह असहज महसूस करने लगती है. हालाँकि, वह ठीक समय पर आ जाती है और बच जाती है। जैसा कि आप देख सकते हैं, पाकिस्तानी प्रभावशाली व्यक्ति अपना 20 वां जन्मदिन मनाने के लिए क्रेन की मदद से हवा में लटक रही है। इस बार उन्होंने क्रेन की मदद से अपने साथ कई गुब्बारे भी लटकाए हैं. इस दौरान वह कुछ अस्वस्थ महसूस करने लगती हैं। वह वीडियो देखें –

 

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, रेबेका खान को हवा में लटकते समय कोई दिक्कत आती है तो उन्हें तुरंत नीचे उतार लिया जाता है। इसके बाद उनके चेहरे पर दुख के भाव आसानी से देखे जा सकते हैं. अगर वह थोड़ी देर और हवा में रहती तो लगता है कुछ भी गलत नहीं होता. इंस्टाग्राम पर रेबेका खान के 59 लाख फॉलोअर्स हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए रेबेका ने कैप्शन में लिखा, ‘क्रेन की मदद से हवा में लटकना इतना कठिन है, मैं बता भी नहीं सकती। मैंने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मैं वास्तव में ऐसा करना चाहता था। अपने आप पर यकीन रखो। आपके लिए सभी रास्ते आसान होंगे.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now