Top News
Next Story
NewsPoint

5 साल के बच्चे का अश्लील वीडियो सामने आया, बड़े भाई के सामने तीन लोगों ने किया यौन उत्पीड़न, पुणे के कोंढवा की घटना

Send Push

पुणे कोंधवा अपराध समाचार: पुणे में पिछले कुछ दिनों से नाबालिगों के साथ यौन शोषण की घटनाएं बढ़ गई हैं। इससे पहले वानवडी के एक स्कूल की स्कूल बस में दो लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया था. खरादी में 3 साल की बच्ची से भी दुष्कर्म हुआ। ये दोनों घटनाएं तो ताजा हैं ही, पुणे के कोंढवा में एक और घटना सामने आई है. इस घटना में यह खुलासा हुआ है कि पांच साल के एक लड़के के साथ तीन लोगों ने यौन शोषण किया.

अश्लील वीडियो दिखाकर प्रताड़ित किया

पुलिस के मुताबिक, घटना कोंढवा इलाके में हुई. तीन किशोर आरोपियों ने पांच साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न किया। इससे पहले आरोपी ने बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाया. इसके बाद उसने इन बच्चों के बड़े भाई के सामने ही बच्चे का यौन शोषण किया. इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

सोसायटी परिसर में खेलते समय वारदात को अंजाम दिया गया

पीड़ित बच्चा अपने भाई के साथ सोसायटी परिसर में खेल रहा था। इसी दौरान आरोपी उसके पास आया. इसी दौरान उसने लड़के को अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाया और उसे प्रताड़ित किया. यह बात उसने घर पर बताई। इसके बाद बच्चे की कस्टडी के मामले में कोंढवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

पुणे में रेप के मामले बढ़े.

पुणे शिक्षा का घर है. पुणे को राज्य की सांस्कृतिक राजधानी भी कहा जाता है। हालाँकि, पुणे की यह पहचान अब बदल रही है। इस शहर में अपराध बढ़ गया है. पिछले पवित्र महीने में पुणे में 265 रेप और 450 छेड़छाड़ की घटनाएं हुई हैं. ऐसे में इन बढ़ती घटनाओं से ये बात सामने आ गई है कि पुणे में महिलाएं और लड़कियां असुरक्षित हैं.

खरादी में तीसरी कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़

पुणे के खराड़ी के एक स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ यौन उत्पीड़न किए जाने की घटना सामने आई है. इस मामले में चंदन नगर थाने में केस दर्ज किया गया है. 1 अक्टूबर को इस बच्ची की मां उसे गुड टच और बैड टच के बारे में बता रही थी. इस बार उन्होंने बताया कि स्कूल में उनके साथ क्या हुआ था. इसके बाद मां ने स्कूल के प्रिंसिपल को इसकी जानकारी दी. वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now