Top News
Next Story
NewsPoint

अवैध रूप से लाई गई पिस्टल की चेकिंग के दौरान चली गोली से भाई घायल

Send Push

मुंबई: मुंब्राना-शिल्डाइघर इलाके में एक चौंकाने वाली घटना में, एक व्यक्ति अपनी अवैध पिस्तौल का परीक्षण कर रहा था, तभी गलती से उससे गोली निकल गई, जिससे उसका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद छोटे भाई को कलवानी म्युनिसिपल हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया जहां उनकी सर्जरी करनी पड़ी.

इस मामले में दीगढ़ पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ भारतीय न्यायिक संहिता और शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया और उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में पुलिस के मुताबिक, शनिवार-मुंब्रा म्हापे रोड पर माहिम में रहने वाले तीन व्यक्ति, जिनका आपराधिक इतिहास था और मोबाइल स्नैचिंग में शामिल थे, शुक्रवार की रात शील-दिघेर इलाके में एक दोस्त के घर डिनर के लिए आए। देर रात खाना खाने के बाद एक व्यक्ति ने अपने पास से अवैध पिस्तौल निकाली और इन लोगों की मौजूदगी में हथियार का परीक्षण कर रहा था, तभी अचानक ट्रिगर दब गया और पिस्तौल से गोली चल गई। इस शख्स के 19 साल के छोटे भाई के पेट में गोली लगी थी. इस घटना से नानोभाई लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े.

यह दृश्य देखकर उसके दोनों दोस्त तुरंत भाग गये। गोलियों की आवाज सुनकर जब पड़ोसी जागे तो पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल युवक को तुरंत ठाणे महानगर पालिका के कलवा अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने युवक की सर्जरी की और उसके पेट से गोली निकाल दी.

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया और इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, जबकि घटनास्थल से भाग गए दो लोगों को पकड़ने के लिए आगे की जांच जारी है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now