Top News
Next Story
NewsPoint

भले ही वह 44 साल की हो गई हैं, लेकिन उनकी उम्र कम नहीं हुई है..! 16 साल की उम्र… दुबई में बर्थडे सेलिब्रेशन

Send Push

फिल्म इंडस्ट्री में कई नायिकाओं, नायकों और चरित्र कलाकारों को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। वे अवसरों की तलाश में कार्यालय में घूमते रहते हैं। लेकिन अब हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं उसने भी ऐसी कई मुश्किलों का सामना किया है.. फिर उसे जो मौका मिला उसने उसका फायदा उठाया। टीवी से लेकर फिल्मों तक उन्होंने सभी का दिल जीता है.

image

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी.. हिंदी सीरियल कसौटी जिंदगी के के लिए जानी जाती हैं। उनकी निजी जिंदगी किसी फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह है. श्वेता तिवारी हमेशा खबरों में रहती हैं. लेकिन जीवन में कई परेशानियों के बावजूद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है।

image

श्वेता तिवारी ने लंबे समय तक सीरियल्स में काम किया है। अब उन्होंने वेब सीरीज की ओर रुख कर लिया है. सीरियल्स को अलविदा कहकर अब वह फिल्मों और वेब सीरीज पर फोकस कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने 12 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था.

image

18 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने शादी कर घर बसाने का फैसला किया। उन्हें भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर राजा चौधरी से प्यार था.. उन्होंने अपने से 6 साल बड़े डायरेक्टर राजा चौधरी से शादी की.. घर वालों के विरोध के बावजूद भागकर राजा चौधरी से शादी की।

image

लेकिन कुछ ही दिनों में उनके परिवार में परेशानियां शुरू हो गईं. अपनी नौ साल की शादी को खत्म करने वाली श्वेता ने 2007 में राजा चौधरी से तलाक ले लिया। इसके अलावा उन्होंने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया।

image

तलाक के बाद श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक को अकेले ही पाला। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि काम के साथ-साथ बच्चों का पालन-पोषण करना बहुत मुश्किल है। इसके बाद कई सालों तक सिंगल रहीं श्वेता तिवारी ने 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की। इस जोड़े का एक बेटा था.

image

लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका. उन्होंने कहा कि छह साल के इस रिश्ते के दौरान भी उन्हें घरेलू हिंसा और अपमान का सामना करना पड़ा। आख़िरकार 2019 में दोनों का तलाक हो गया। बेटे की परवरिश की जिम्मेदारी श्वेता पर आ गई।

image

श्वेता सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं.. अक्सर एक्सक्लूसिव तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.. इस महिला ने अपनी निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया है। फिलहाल 44 साल की श्वेता तिवारी अपने दो बच्चों के साथ अकेली रहती हैं। उन्होंने अपना 44वां जन्मदिन दुबई में मनाया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now