Top News
Next Story
NewsPoint

बदमाशों ने किया पुलिस टीम पर हमला, वाहन क्षतिग्रस्त

Send Push

नवादा, 24 सितंबर (हि.स.)। नवादा में डायल 112 की पुलिस टीम पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया है। इस हमले में डायल 112 का पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया हैं। बताया जाता है कि रोह थाना क्षेत्र के विजय नगर गांव में ई-रिक्शा चालक और ई-रिक्शा पर सवार युवक के बीच भाड़े को लेकर बीच सड़क पर आपस में तू-तू मैं-मैं के बाद आपस में मारपीट पर उतर गए।

किसी ने इस घटना की सूचना डायल 112 की पुलिस को दी। वहीं, सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम आपस में मारपीट कर रहे दोनों शख्स को थाने पर विवाद सुलझाने की बात कहकर चलने को कहा और पुलिस बीच सड़क पर उपद्रव कर रहे दोनों युवक को पुलिस वाहन में बैठाने लगी।

उपद्रवियों ने बरसाए ईंट-पत्थर

ई-रिक्शा चालक के पक्ष के लोगों ने थाना नहीं ले जाने का विरोध कर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर बरसायेे। हालांकि, हमले में कोई पुलिसकर्मी जख्मी नहीं है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से उपद्रव कर रहे ई-रिक्शा चालक और ई-रिक्शा पर सवार युवक को अपने हिरासत में लेकर थाने पहुंची। फिलहाल इस घटना की सूचना पर रोह थाना की पुलिस उपद्रव कर रहे लोगों की पहचान में जुटी है।

ई-रिक्शा पर सवार शख्स और ई-रिक्शा चालक के बीच भाड़े को लेकर बीच सड़क पर मारपीट की सूचना पर डायल 112 की पुलिस टीम पहुंची थी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now