Top News
Next Story
NewsPoint

गोविंदा को अस्पताल से मिली छुट्टी, लिया फैंस का कर्ज

Send Push

मुंबई: अपनी ही रिवॉल्वर से गलती से गोली चलने से घायल हुए फिल्म अभिनेता गोविंदा को आखिरकार अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आज अस्पताल से बाहर आते ही उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया और उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करने वाले प्रशंसकों को सार्वजनिक रूप से धन्यवाद दिया।

गोविंदो व्हीलचेयर पर बाहर आए क्योंकि उनके पैर की सर्जरी हुई थी। पता चला है कि डॉक्टरों ने उन्हें चार हफ्ते तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। इसके बाद उन्हें लंबे समय तक फिजियोथेरेपी से भी गुजरना होगा.

बता दें कि पिछले 1 अक्टूबर को गोविंदा अपने घर पर अपनी ही रिवॉल्वर से चली गोली से पैर में घायल हो गए थे। गोविंदा के दावे के मुताबिक, जब वह सुबह कोलकाता जा रहे थे तो जल्दबाजी में रिवॉल्वर उनके हाथ से छूट गई। रिवॉल्वर काफी पुरानी होने के कारण लॉक वाला हिस्सा खराब था। इसलिए उसका ताला खोला गया और अचानक उसमें से गोली चल गयी.

हालांकि, मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने गोविंदा की थ्योरी को ज्यादा भरोसा नहीं दिया। उन्होंने गोविंदा और उनके परिवार के सदस्यों के बयान ले लिए हैं और फोरेंसिक जांच के लिए रिवॉल्वर भी जब्त कर लिया है।

गोविंदा फिलहाल महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना के सदस्य हैं और इसलिए पुलिस मामले की जांच में सावधानी से आगे बढ़ रही है। इस मामले में अभी तक कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

अस्पताल में गोविंदा से मिलने रवीना टंडन, शत्रुधन सिन्हा, राजपाल यादव समेत कई कलाकार पहुंचे। शत्रुध्न ने सभी संदेहों को खारिज कर दिया कि गोविंदा को गोली कैसे मारी गई।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now