Top News
Next Story
NewsPoint

जब मैदान पर उतरे गुस्से में धोनी और अंपायर के साथ…दिग्गज गेंदबाज ने सुनाई दिलचस्प कहानी

Send Push

कैप्शन कूल महेंद्रसिंह धोनी: कैप्टन कूल के नाम से मशहूर दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट के मैदान पर कई बार गुस्सा करने के लिए जाना जाता है। धोनी के गुस्से का एक और दिलचस्प मामला तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने बताया है. आईपीएल 2019 के दौरान नो बॉल विवाद में कैसे भड़के थे धोनी? उनका मामला मोहित शर्मा ने एक पॉडकास्ट में बताया था.

आईपीएल 2019 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के एक मैच में नो बॉल देने पर एम्पायर ने तुरंत अपना फैसला पलट दिया. जिसमें सीएसके को आखिरी ओवर में जीत के लिए आठ रन बनाने थे. एम्पायर ने बेन स्टोक्स को नो बॉल दे दी क्योंकि गेंद कमर से ऊपर थी. लेकिन अन्य लोगों ने इस फैसले को स्क्वायर लेग एम्पायर के रूप में गलत बताया। तो धोनी गुस्सा हो गए और एम्पायर से बहस करने मैदान पर आ गए.

मोहित शर्मा ने 2स्लॉगर के पॉडकास्ट में कहा, हम लोग डगआउट में थे, चिल्ला रहे थे. मत जाओ, मत जाओ, लेकिन उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह क्रोधित था। क्योंकि, वह गलत समय पर आउट हो गए. वह आउट होकर मैदान से बाहर आ ही गए थे, लेकिन अगली गेंद नो बॉल होने के बावजूद एम्पायर ने नो बॉल नहीं दी. तो वह बहुत गुस्से में था.

उन्होंने कहा कि जब वह लौटे तो उन्होंने मुझसे लैपटॉप मांगा और वीडियो विश्लेषक को दिखाया कि यह नो-बॉल थी। उन्हें मैदान में जाने का भी अफसोस था. ये मैच बेहद रोमांचक था. इस घटना को पांच साल हो गए हैं, लेकिन माही की ये छवि आज भी उनके फैंस के दिलों में बसी हुई है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now