Top News
Next Story
NewsPoint

कोशी बराज से बस नदी में गिरी, सभी 20 यात्रियों का सकुशल उद्धार

Send Push

काठमांडू, 27 सितंबर . नेपाल भारत की सीमा पर रहे कोशी बराज से कोशी नदी में एक यात्री वाहक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बावजूद उसमें सवार सभी यात्रियों को बचा लिया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस नदी के बालू जमे हिस्से पर गिरने से किसी तरह के जान माल का नुकसान नहीं हो पाया .

सप्तरी के एसपी विपीन रेग्मी ने बताया कि बराज के गेट नंबर 35 के दक्षिण तरफ की दीवार तोड़ कर नदी में गिरी नरसिंह डिलक्स सेवा की बस नंबर को.1.ख. 4601 बस में सवार सभी यात्रियों को बचा लिया गया. उनके मुताबिक, बस में ड्राइवर, सह-चालक और यात्रियों समेत 20 लोग सवार थे.

एसपी रेग्मी ने बताया कि बस में से बचाए गए 20 में से 17 घायलों का इलाज कोशी हेल्थ केयर अस्पताल, सुनसरी में किया जा रहा है, जबकि 3 का इलाज भारदह अस्पताल में किया जा रहा है.

ड्राइवर और अन्य यात्रियों से पूछताछ करने पर पता चला है कि दुर्घटनाग्रस्त बस में केवल 20 लोग सवार थे. एसपी रेग्मी ने बताया कि बस चालक और यात्रियों के बयान के बावजूद वहां पर खोजी कार्य किया जा रहा है.

पुलिस एसपी के मुताबिक बस के चालक 35 वर्षीय चंदन कुमार मेहता इस समय भारदह पुलिस चौकी में नियंत्रण में रखा गया है. यात्रियों के बयान में यह कहा गया है कि कोशी बराज पर बने सड़क पर तय गति सीमा से अधिक तेजी से बस चला रहा था जिस कारण अनियंत्रित होकर बस नदी में गिर गई.

—————

/ पंकज दास

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now