Top News
Next Story
NewsPoint

हार्दिक और नताशा के बाद ये शख्स अगस्त्य का खास ख्याल रखता

Send Push

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की तरह क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है. दोनों भाई एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। हार्दिक की जिंदगी में जब भी कुछ हुआ क्रुणाल एक भाई और दोस्त की तरह उनके साथ रहे. सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा हार्दिक पंड्या को ट्रोल करना हो या टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उनका शानदार प्रदर्शन, क्रुणाल पंड्या दुख और खुशी दोनों में हार्दिक पंड्या के साथ खड़े रहे.

हार्दिक पंड्या और नताशा का तलाक हो गया है

इस समय भी यही देखने को मिल रहा है. हाल ही में हार्दिक पंड्या और नताशा का तलाक हो गया है. तलाक के बाद नताशा अपने मामा के घर चली गईं। जहां उन्होंने अगस्त्य की बहुत देखभाल की। तलाक के करीब डेढ़ महीने बाद नताशा मुंबई लौट आईं, तब से बेटा अगस्त्य हार्दिक के घर पर ही रह रहा है। तलाक के वक्त हार्दिक और नताशा ने अपने पोस्ट के जरिए साफ कर दिया था कि तलाक के बाद दोनों अगस्त्य का ख्याल रखेंगे.

क्रुणाल और पंखुड़ी अगस्त्य की देखभाल करते हैं

हार्दिक को अपने शेड्यूल से समय नहीं मिल पाता है, लेकिन क्रुणाल पंड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा हार्दिक की जगह अगस्त्य की जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं. क्रुणाल पंड्या के सोशल मीडिया पर यह भी साफ है कि दोनों अगस्त्य को कहीं भी अकेला नहीं छोड़ते हैं. जिस तरह दोनों अगस्त्य का ख्याल रख रहे हैं. क्रुणाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है.

क्रुणाल पंड्या ने पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की

क्रुणाल पंड्या ने रविवार शाम को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने गणपति पूजा के दौरान की एक तस्वीर शेयर की. इस पोस्ट में क्रुणाल ने अपने पूरे परिवार के साथ अगस्त्य की तस्वीर लगाई है. इस पोस्ट पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now