Top News
Next Story
NewsPoint

गुजरात दौरे पर अमित शाह, रु. 281 करोड़ के विकास कार्यों का होगा शुभारंभ

Send Push

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात दौरे पर हैं. जिसमें वह गांधीनगर में शुभारंभ-खातामुहूर्त कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसमें अमित शाह 281 करोड़ रुपये के कार्यों पर हस्ताक्षर करेंगे. और मनसा में एक मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल स्थापित करेंगे। इसमें रु. 244 करोड़ के अस्पताल से लोगों की सुविधाएं बढ़ेंगी।

20 करोड़ से पिलवई महुदी मार्ग पूरा होगा

20 करोड़ से पिलवई महुदी मार्ग पूरा होगा। मनसा में चंद्रसार झील का उद्घाटन करेंगे. वहीं अमित शाह मनसा में कुलदेवी के दर्शन भी करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. वह नवरात्रि की शुरुआत में 3 और 4 अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे पर गुजरात आएंगे। मानसा में कुलदेवी बहुचर माताजी के दर्शन करेंगे। बहुचर परिवार के साथ मां के मंदिर में आरती-पूजा करेंगे। साथ ही गांधीनगर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. जिसमें अमित शाह अडालज में आरोग्य धाम का उद्घाटन करेंगे.

देर शाम अपने गृहनगर में माताजी की आरती और दर्शन करेंगे

तीन अक्टूबर की सुबह नगर निगम विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं लोकार्पण करेगा। विधायक कार्यालय खुलेगा. सुबह एसजी हाईवे पर कारगिल पेट्रोल पंप के पास मेगा मेडिकल कैंप में शामिल होंगे। फिर बगल में नवनिर्मित सब्जी मंडी खुलेगी. भदाज में नवनिर्मित नवीन प्राथमिक विद्यालय का उद्घाटन एवं आमसभा। इसके अलावा 3 तारीख को अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर कार्यालय का उद्घाटन किया जाएगा.

एक जीवंत नवरात्रि 2024 की शुरूआत होगी

अमित शाह 3 तारीख को रात 8 बजे अहमदाबाद जीएमडीसी में वाइब्रेंट नवरात्रि कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे और वाइब्रेंट नवरात्रि 2024 का उद्घाटन करेंगे। 4 तारीख को सुबह 11 बजे एडीसी बैंक के समारोह में शामिल होंगे. शाम को अमित शाह मनसा के बिलोदरा में प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल होंगे और देर शाम अपने गृहनगर में माताजी की आरती और दर्शन करेंगे.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now