Top News
Next Story
NewsPoint

गोविंदा की बातों पर पुलिस को हुआ शक, एक्टर की थ्योरी में कुछ गड़बड़… जानें पूरा मामला

Send Push

मंगलवार सुबह गोविंदा ने गलती से अपने पैर में गोली मार ली। गोविंदा की तबीयत ठीक है और उन्हें भी आज जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा। गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा का कहना है कि डॉक्टर उन्हें 2-3 दिन में घर जाने की इजाजत दे देंगे. हालांकि डॉक्टर ने उनसे कहा है कि सबसे अच्छा आराम 3-4 हफ्ते का है. इस बीच पुलिस इस मामले में गोविंदा के परिवार से भी बात कर रही है. पुलिस ने एक्टर की बेटी टीना का भी बयान दर्ज किया है. लेकिन पुलिस गोविंदा के शुरुआती बयान से संतुष्ट नजर नहीं आ रही है.

पुलिस का मानना है कि गिरने के बाद रिवॉल्वर को जमीन की सतह पर पकड़कर गोली चलाई जा सकती है लेकिन सीधे खड़े होने पर रिवॉल्वर से सीधे नांद पर गोली कैसे चल सकती है। पुलिस को यह थ्योरी हजम नहीं हुई. यह भी संभव है कि रिवॉल्वर हाथ में होने पर ही गोली चलाई गई हो, लेकिन अगर ऐसा है तो क्या गोविंदा कुछ छिपा रहे हैं? अगर ये सच है तो क्या है और इसे छुपाया क्यों जा रहा है?

पुलिस गोविंदा से और भी कई सवाल पूछेगी

जब गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो पुलिस ने उनका प्रारंभिक बयान लिया। लेकिन अब पुलिस एक्टर के आखिरी बयान का इंतजार कर रही है. पुलिस के पास ऐसे कई सवाल थे जिनके बारे में हम ऊपर लिख चुके हैं. गोविंदा इन सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे पाते. ऐसे में दोबारा बयान लिया जाएगा। सबसे बड़ा सवाल यह है कि रिवॉल्वर गिरने के बाद ट्रिगर कैसे हुई? नीचे गिरने पर यदि रिवॉल्वर का ट्रिगर दबाया जाए तो जमीन की सतह पकड़कर भी गोली चलाई जा सकती है।

क्या गोविंदा पुलिस से कुछ छिपा रहे हैं?

पुलिस को अभी तक उनके सभी सवालों के जवाब नहीं मिले हैं. हादसे के वक्त गोविंदा की रिवॉल्वर में 6 गोलियां थीं जिनमें से एक गोली चली थी. सवाल यह भी उठ रहा है कि अगर गोविंदा रिवॉल्वर घर पर छोड़ रहे थे तो उसे लोड क्यों किया गया था? उसने रिवॉल्वर से गोलियाँ बाहर क्यों नहीं रखीं? पुलिस को शक है कि गोविंदा उनसे हादसे से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां छिपा रहे हैं. पुलिस को उम्मीद है कि घटना के पंचनामे से इस मामले में कुछ अहम बातें सामने आ सकती हैं. बैलिस्टिक रिपोर्ट से गोली की दिशा और दूरी का भी पता चल सकेगा. मामले की जांच के लिए पुलिस विशेषज्ञों की भी मदद ले रही है। इन सवालों को लेकर पुलिस एक बार फिर गोविंदा का बयान दर्ज करेगी.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now